पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:टावर से गिरने पर बीएसएफ जवान की मौत

सीकरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जेल सिक्योरिटी फोर्स (बीएसएफ) की 177 बटालियन में करनाल जेल के टावर पर संतरी की ड्यूटी कर रहे कांस्टेबल सागरमल घोसल्या की गिरने से मौत हो गई। टावर से गिरने पर सागरमल गंभीर घायल हो गए थे। उन्हें बीएसएफ अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान मौत हो गई। कमांडर रामभज हुड्‌डा ने बताया कि जिस टावर पर सागरमल घोसल्या ड्यूटी कर रहे थे, उसकी ऊंचाई करीब 25 फीट है। करनाल से उनका शव रविवार रात श्रीमाधोपुर पहुंचा।

सोमवार को रतनपुरा में सैनिक सम्मान से अंतिम संस्कार होगा। सागरमल को बीएसएफ में पहली पेास्टिंग 2019 में पंजाब में मिली। ट्रेनिंग के बाद उन्हें करनाल भेज दिया गया था। उनकी शादी 27 नवबंर 2019 को सुमन के साथ हुई थी। उनका एक बड़ा भाई गोपाल व एक छोटा भाई महेन्द्र है। दोनों गांव में ही खेती करते हैं। पिता का स्वर्गवास हो गया है, वहीं 55 वर्षीय मां मालीदेवी को अपने बेटे के आने का इंतजार था।

श्रीमाधोपुर एसडीएम लक्ष्मीकांत गुप्ता ने बताया कि फिलहाल कांस्टेबल की टावर से गिरने से मौत की खबर ही मिली है। पार्थिक देह पहुंचने पर पूरे मामले की जानकारी होगी। जिला सैनिक कल्याण अधिकारी कर्नल सुरेन्द्रसिंह ने बताया कि टावर से गिरने पर बीएसएफ जवान सागरमल घोसल्या की मौत हुई है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें