पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

भास्कर कैंपेन:बुडानियाजी! सार्वजनिक जगह बिना मास्क? इस गलती के लिए आपको जुर्माना भरना चाहिए

सीकरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मास्क ही वैक्सीन; जो ना पहने, रोकिए-टोकिए

मास्क पहनने के लिए भास्कर कैंपेन... जो बिना मास्क नजर आए- उसे रोकिए-टोकिए। क्योंकि, देश-दुनिया के कई विख्यात डॉक्टर भी सलाह दे चुके हैं कि जब तक वैक्सीन नहीं आती, मास्क काे ही वैक्सीन मानें। कोरोना से जंग में अपनी और अपनों की सुरक्षा के लिए मास्क सबसे बड़ा हथियार है। हमारा मकसद किसी को आहत करना नहीं है, बल्कि सावचेत करना है। प्रण लीजिए कि खुद तो मास्क पहनेंगे ही, जो नहीं पहनेगा, उसे टोकेंगे भी। भास्कर उन ‘खास लोगों’ को टोकेगा, जिन्हें ‘आम लोग’ फॉलो करते हैं। इसमें मंत्री, विधायक, सांसद, अफसर व सामाजिक क्षेत्र के लोग शामिल होंगे।

ये गलत तस्वीर है... काेरोना से जंग में मास्क ही कवच है

शनिवार की यह तस्वीर तारानगर विधायक नरेंद्र बुडानिया की है। विधायक बुडानिया सरदारशहर में इंदिरा गांधी परियोजना गेस्ट हाउस में तारानगर विधानसभा की नाै ग्राम पंचायताें के ग्रामीणाें की जनसुनवाई कर रहे थे। इस दौरान वे बिना मास्क दिखे। हालांकि उनके हाथ में मास्क था। कुछ समय मुंह पर लगा भी रखा था। जनसुनवाई में मीडिया से वार्ता करते समय भी मास्क नहीं लगा रखा था। आपको स्व:प्रेरणा से इस गलती के लिए जुर्माना भरना चाहिए ताकि लोगों में एक सकारात्मक संदेश जाए।

धानोठी बड़ी गांव के नवयुवक मंडल ने विधायक कृष्णा पूनिया काे ज्ञापन दिया। विधायक व ज्ञापन देने वाले दोनों ने मास्क लगाए रखा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें