पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सीकर में बस हादसा:तेज रफ्तार बस ट्रॉली से टकरा कर पुलिया के नीचे गिरी; भरतपुर के एक व्यक्ति की मौत; 6 लोग घायल

सीकर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बस जयपुर से श्रीगंगानगर की तरफ जा रही थी। इस दौरान नेशनल हाइवे नंबर 52 पर पुलिया के पास हादसा हो गया।

जिले के लक्ष्मणगढ़ में शुक्रवार देर रात एक बस ट्रॉली से टकराकर पुलिया से नीचे गिर गई। हादसे में एक यात्री की मौत हो गई, जबकि 6 लोग घायल हो गए। घायलों में से चार की हालत गंभीर बताई जा रही है। जिन्हें लक्ष्मणगढ़ से सीकर रैफर कर दिया है। जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद घायलों को लक्ष्मणगढ़ अस्पताल में भर्ती करवाया।

जानकारी मुताबिक एक निजी बस जयपुर से श्रीगंगानगर की तरफ जा रही थी। इस दौरान नेशनल हाइवे नंबर 52 पर पुलिया के पास हादसा हो गया। बस फतेहपुर की ओर से आ रहे एक चारे से भरी ट्रॉली से टकरा गई। सभी घायलों को 108 की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया।

पुलिस ने जाम खुलवाया

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर लोगों की काफी भीड़ जमा हो गई, जिससे घटनास्थल पर जाम की स्थिति भी गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहन को रास्ते से हटाकर जाम खुलवाया।

भरतपुर निवासी की मौत

इस हादसे में भरतपुर के बयाना निवासी हुकम सिंह गुर्जर की मौत हो गई है। हादसे में ही पंजाब के अमृतसर निवासी गुरदेव जाट, भरतपुर के बयाना निवासी प्रेम सिंह जाटव, रामकेश गुर्जर, अतर सिंह गुर्जर, हनुमानगढ़ मैहरवाला निवासी ब्रजेन्द्र शर्मा, कृष्ण लाल शर्मा, पंजाब के ब्लॉक निवासी कमला शर्मा और भरतपुर बयाना के हलनपुरा निवासी नरवान गुर्जर जख्मी हो गए थे, जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है।

अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज

थानाधिकारी राम मनोहर का कहना है कि मृतक का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया है । इस मामले में मृतक परिजनों की ओर से अज्ञात वाहन के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया गया है। पुलिस मामले की अनुसंधान में जुटी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें