सेना के जवान के घर चोरी:पड़ोसी ने ताला टूटा देखा तो चला पता,  कपड़ों के साथ नगदी चोरी

सीकर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस कर रही चोरों की तलाश। - Dainik Bhaskar
पुलिस कर रही चोरों की तलाश।

सीकर के उद्योग नगर थाना इलाके में चोरों ने सूने मकान का ताला तोड़कर कीमती कपड़ों के साथ नगदी चुरा ली। मकान मालिक की सेना में एमपी में पोस्टिंग है। वहीं अपने परिवार के साथ रहता है। पड़ोसी के लोगों ने ताले टूटे देखे तो चोरी की घटना का पता चला। उद्योग नगर पुलिस चोरों की तलाश कर रही है।

गिरवर सिंह ने उद्योग नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई कि उनके रिश्तेदार सागर का मकान वार्ड 47 कंचन नगर कृषि उपज मंडी के पास है। रिश्तेदार वर्तमान समय में सेना में नौकरी करते है। उनकी पोस्टिंग मध्यप्रदेश के साभर में है। वहां पूरे परिवार के साथ रहते है। मकान की सार संभाल की जिम्मेदारी उन्होने उनको दे रखी है। उन्होंने बताया कि 25 नवंबर देर रात अज्ञात चोर सूना मकान देखकर अन्दर घुस गए। चोरों ने कमरों का ताला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया।

पड़ोसियों ने देखा मकान का टूटा ताला
चोर मकान के अंदर से कीमती कपड़े और दस हजार रुपए नगद चुराकर ले गए। सुबह पड़ोस में रहने वालों ने मकान के ताले टूटे हुए देखे तो उनको जानकारी दी। मौके पर पहुंचकर अन्दर देखा तो चोरी की घटना का पता चला। सूचना के बाद पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया। मामले की जांच हैड कांस्टेबल नरेश कर रहे है।