लाखों के जेवरात और नगदी चोरी का आरोपी गिरफ्तार:CCTV फुटेज के आधार पर गांव के बस स्टैंड से पकड़ा, 1 आरोपी फरार

सीकर4 महीने पहले
पुलिस गिरफ्त में आरोपी।

सीकर के चांदपोल गेट इलाके में बंद मकान से हुई लाखों रुपए के जेवरात और नगदी चोरी के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज चेक कर आरोपी को आईडेंटिफाई किया। जिसके बाद आज उसे गांव के बस स्टैंड से पकड़ा है। मामले में अभी एक आरोपी फरार है।

कोतवाली पुलिस थाने के ASI दशरथ सिंह ने बताया कि 9 अगस्त को सीकर के चांदपोल गेट के पास रहने वाले मनीष बियाणी ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि वह अपने परिवार के साथ वैष्णो देवी की यात्रा पर गया हुआ था। 8 अगस्त को सुबह दुकान पर काम करने वाले कर्मचारियों ने मनीष को सूचना दी कि उसके घर का लॉक टूटा हुआ है। इसके बाद जब मनीष लौटा तो उसे पता चला कि चोर घर में रखे करीब 17 लाख के गहने और 1.25 लाख रुपए नगद समेत चांदी के सिक्के और अन्य सामान लेकर चले गए।

पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू की। आरोपी की तलाश में पूरे इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले गए। थाने के कॉन्स्टेबल दिलीप कुमार ने आरोपी राधाकिशन मीणा (45) को पहचान लिया। जिसे आज उसके गांव कुड़ली में बस स्टैंड से गिरफ्तार किया है। आरोपी के साथ वारदात में रामलाल जाट भी शामिल था जिसकी भी तलाश की जा रही है। आरोपी पर पहले भी चोरी समेत कई अन्य वारदातों के करीब 30 से ज्यादा मामले दर्ज हैं।