पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

समारोह:सीएलसी के रजत जयंती वर्ष की पूर्व संध्या पर दीपोत्सव मनाया

सीकर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सीकर शिक्षा नगरी के सीएलसी के संग 25 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष में रजत जयन्ती समारोह की पूर्व संध्या पर सीएलसी प्रांगण में दीपोत्सव कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम की विधिवत शुरूआत प्रेमसिंह चैधरी द्वारा दीप प्रज्ज्वलित कर की गई। इस उपलक्ष पर संस्था निदेशक इंजी. श्रवण चैधरी ने बताया कि 1996 में बीजारोपित हुई सीएलसी 31 जनवरी, 2021 को अपने 25 वर्ष पूरे कर चुकी है। कार्यक्रम का लाइव प्रसारण सीएलसी के फेसबुक व यू-ट्युब चैनल पर किया गया।

सीएलसी के इस जन्मोत्सव पर 5100 दीपक प्रज्ज्वलित कर परिसर को रोशन किया गया। निदेशक श्रवण चैधरी ने सभी को शुभकामना संदेश दिया। उन्होंने बताया कि 31 जनवरी को सुबह 7 बजे सुन्दर काण्ड के पाठ एवं 11 बजे सीएलसी परिसर में नवनिर्मित भवन भावस्थली का लोकार्पण संत शिरोमणि ज्ञाननाथ महाराज (सातडा धाम) के कर-कमलों द्वारा किया जाएगा व इस सम्पूर्ण कार्यक्रम का लाइव प्रसारण रहेगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें