पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बैठक:मीटिंग में सीएलजी सदस्य बाेले, शहर में अपराध बढ़ रहे, पुलिस रोकने में नाकाम

सीकर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

थाना काेतवाली परिसर में साेमवार काे सीएलजी मेंबराें की मीटिंग हुई। जिसमें सीएलजी सदस्याें ने पुलिस व्यवस्था पर सवाल उठाए। मैंबराें ने काेतवाल कन्हैयालाल से कहा कि शहर में चाेरी, लूट और छीनाझपटी की घटनाएं बढ़ती जा रही है। पुलिस इनकाे राेकने में कमजाेर साबित हाे रही है। मीटिंग में सदस्याें ने आवाज उठाई कि शराब पीने वाले लाेग नशे में धुत्त घूमते रहते हैं। जिन पर काेई राेक टाेक नहीं है। इसके अलावा चाहे जाे किसी का माेबाइल व पर्स छीनकर भाग जाता है। काेई किसी की घर व बाजार में खड़ी बाइक चुरा ले जाता है।

मीटिंग में धारा 144 की पालना, मास्क लगाने और छह फीट की दूरी रखने सहित सामाजिक व धार्मिक कार्यक्रमों में ज्यादा लाेगाें के इकट्ठा नहीं हाेने पर भी मंथन हुआ। सीएलजी संयाेजक राधेश्याम पारीक के अनुसार मीटिंग में व्यापार संघ से महावीर चाैधरी, मदन प्रकाश मावलिया, जसवीर भूकर, आगा खां, दीनदयाल मीणा, नाथूराम ओला आदि मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser