पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बैठक:मीटिंग में सीएलजी सदस्य बाेले, शहर में अपराध बढ़ रहे, पुलिस रोकने में नाकाम

सीकरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

थाना काेतवाली परिसर में साेमवार काे सीएलजी मेंबराें की मीटिंग हुई। जिसमें सीएलजी सदस्याें ने पुलिस व्यवस्था पर सवाल उठाए। मैंबराें ने काेतवाल कन्हैयालाल से कहा कि शहर में चाेरी, लूट और छीनाझपटी की घटनाएं बढ़ती जा रही है। पुलिस इनकाे राेकने में कमजाेर साबित हाे रही है। मीटिंग में सदस्याें ने आवाज उठाई कि शराब पीने वाले लाेग नशे में धुत्त घूमते रहते हैं। जिन पर काेई राेक टाेक नहीं है। इसके अलावा चाहे जाे किसी का माेबाइल व पर्स छीनकर भाग जाता है। काेई किसी की घर व बाजार में खड़ी बाइक चुरा ले जाता है।

मीटिंग में धारा 144 की पालना, मास्क लगाने और छह फीट की दूरी रखने सहित सामाजिक व धार्मिक कार्यक्रमों में ज्यादा लाेगाें के इकट्ठा नहीं हाेने पर भी मंथन हुआ। सीएलजी संयाेजक राधेश्याम पारीक के अनुसार मीटिंग में व्यापार संघ से महावीर चाैधरी, मदन प्रकाश मावलिया, जसवीर भूकर, आगा खां, दीनदयाल मीणा, नाथूराम ओला आदि मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें