• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Sikar
  • Clouds Rained Heavily For The Third Consecutive Day, 66 Mm Of Rain Broke In Fatehpur In Two Hours; Roads Were Riddled, Rain In Many Places In The District Except The City

सीकर में पर मेहरबान मानसून:लगातार तीसरे दिन जमकर बरसे बादल, फतेहपुर में दो घंटे में हुई 66 एमएम बरसात से नाले टूटे; सड़के छलनी हुई, शहर को छोड़ जिले में कई जगहों पर बारिश

सीकर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फतेहपुर में बारिश के बाद भरा प� - Dainik Bhaskar
फतेहपुर में बारिश के बाद भरा प�

जिले में लगातार तीन दिन से मानसून मेहरबान हो रहे है। दो दिन से उमस और हलकी बूंदाबांदी से परेशान फतेहपुर में आज बादल जमकर बरसे। कुछ ही देर में 66 एमएम बारिश हुई। हालात यह हो गए कि कई इलाके तो पानी से भर गए। लोगों को घुटनों तक पानी जमा हो गया। वहीं दूसरे इलाकों में हलकी बारिश ही हुई।

फतेहपुर के बारी स्वास्थ्य केंद्र में भरा पानी
फतेहपुर के बारी स्वास्थ्य केंद्र में भरा पानी

सीकर शहर में आज बारिश नहीं हुई। हालांकि दिन में एक आसमान में बादल छाने से बारिश जैसा मौसम हुआ, लेकिन कुछ जगहों पर बूंदाबांदी ही हुई। कटराथल में और उसके आसपास अच्छी बारिश हुई। रामगढ़ शेखावाटी, कांवट, श्रीमाधोपुर, पाटन, खंडेला, नीमकाथाना में बूंदाबांदी और हल्की बारिश हुई।

फतेहपुर के ब्रदीनारायण मंदिर की टूटी दीवार और भरा पानी
फतेहपुर के ब्रदीनारायण मंदिर की टूटी दीवार और भरा पानी

इसके अलावा फतेहपुर में हुई जोरदार बारिश के वहां हालात बिगड़ गए। बारी के पीएचसी में पानी भर गया। घुटनों तक आए पानी के उतरने का लोगों को इंतजार करना पड़ा। कई इलाकों के घरों में पानी भर जाने से लोगों को परेशानी हुई। रोडवेज बस स्टैंड, नवलगढ़ पुलिया, सांई बाजार, चूणा चौक और अंबेडकर नगर समेत कई इलाकों में पानी ने लोगों का नुकसान किया। कई दुकानों में पानी भर जाने से दुकानदार सामान बचाते नजर आए।

बलोद भाखरा में बही सड़क और बना गड‌्ढा
बलोद भाखरा में बही सड़क और बना गड‌्ढा

बस स्टैंड के नजदीक लक्ष्मीनारायण मंदिर के पीछे की दीवार ढह गई। बरसात का सारा पानी मंदिर में भर गया। रोलसाबसर के पास पानी निकालने के लिए बने नाले की पट्टियां बह गई। पानी का बहाव इतना तेज था किे गांव बलोद भाखरा में सड़क ही बह गई।

रोलसाहबसर के पास बारिश के पानी से बही नाले की पट्टियां
रोलसाहबसर के पास बारिश के पानी से बही नाले की पट्टियां
खबरें और भी हैं...