पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जागरूकता अभियान:कलेक्टर ने जागरूकता रथ को किया रवाना, लोगों को कोरोना महामारी के बारे में जागरूक करेगा रथ

सीकर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

प्रशासन एवं इंडियन रेडक्रॉस सोसायटी की ओर से प्रदेश में चलाये जा रहे कोरोना जन आन्दोलन अभियान के तहत जागरूकता रथ को हरी झण्डी दिखाकर कलेक्ट्रेट परिसर से रवाना किया गया। कलेक्टर अविचल चतुर्वेदी ने कहा कि रथ द्वारा सूचना एवं जनसंपर्क विभाग द्वारा प्राप्त जागरूकता संदेश, मास्क वितरण, हाथ धुलाई के लिए साबुन का वितरण किया जाएगा। इंडियन रेडक्रॉस सोसायटी के उपाध्यक्ष राकेश कुमार लाटा ने बताया सीकर पेट्रोल पम्प डीलर एसोसिएशन के अध्यक्ष अरूण फागलवा ने रेडक्रॉस सोसायटी को 6 हजार मास्क दिए है।

जिनको जागरूकता रथ के माध्यम से जरूरतमंदों को निशुल्क वितरित किए जाएंगे। इस दौरान पीआरओ पूरण मल, सोसायटी के संरक्षक पन्ना लाल सारड़ा, सचिव सुनील अग्रवाल, सदस्य सुरेश अग्रवाल, सैयद शब्बीर , प्रताप सिंह जोधा, कर्णपाल, जेनेन्द्र कुमार शामिल थे।

डाबला .महिला कार्मिकों ने कोरोना जागरूकता रैली निकाली। महिलस एवं बाल विकास परियोजना अधिकारी संजय चेतानी ने बताया कि सरकार द्वारा वैश्विक महामारी कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए दो अक्टूबर गांधी जयंती से शुरू किए गए जन-आंदोलन के तहत बुधवार को ग्राम पंचायत डाबला में महिला एवं बाल विकास विभाग की महिला कार्मिकों एवं वेदान्ता समूह और हुमाना पीपुल टू पीपुल के कार्मिकों ने जन-जागरूकता रैली निकाल कर लोगों को कोरोना के खतरे के प्रति सावधान किया। महिलाओं ने कोरोना के बचाव का संदेश देने वाली विभिन्न नारे लिखी तख्तियां हाथों में ले रखी थी।

थोई. चीपलाटा में कोविड-19 से बचाव के लिए जनजागृति रैली निकाली गई। विद्यालय के प्रधानाचार्य मनोज कुमार मीणा ने बताया कि राउमावि चीपलाटा में (कोविड-19) कोर की बैठक कोर अध्यक्ष मनोज मीणा पीईईओ की अध्यक्षता में हुई। इसमें कोर ग्रुप के सदस्य व बीएलओ उपस्थित थे। बैठक में वर्तमान परिस्थितियों में कोविड-19 से बचाव के लिए आमजन में जागरूकता फैलाने नो मास्क नो एंट्री के लिए कार्य योजना एवं इसकी क्रियान्वित पर चर्चा हुई। बैठक के बाद जन जागरूकता रैली निकाली गई।

खबरें और भी हैं...