पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

समस्या:गंदे पानी की वजह से दो किमी घूमकर आना मजबूरी, समाधान की मांग

सुजानगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • गंदे पानी की निकासी की मांग को लेकर सुजानगढ़ में सम्राट होटल के पीछे रहने वाले लोगों ने आयुक्त को ज्ञापन दिया

सड़क पर जमा होने वाले गंदे पानी की निकासी की मांग को लेकर शहर के सम्राट होटल के पीछे रहने वाले मौहल्लेवासियों ने नगरपरिषद आयुक्त बसन्त सैनी को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में बताया कि उनके वार्ड में पिछले दो साल से सड़क पर गंदा पानी जमा होता है। जिसकी निकासी के उचित प्रबंध नहीं होने के कारण गलियां पूरी तरीके से बंद हो गई है। जिस कारण लोगों को दो किलोमीटर घूम कर आना पड़ता है। वार्डवासियों ने आयुक्त से समस्या का स्थायी समाधान करवाने की मांग की।

जिस पर आयुक्त सैनी ने गन्दे पानी को टैंकर से उठवाने के निर्देश सफाई निरीक्षक को दिए। वार्डवासियों के स्थाई समाधान की मांग पर आयुक्त ने कहा कि वहां पर चैंबर बनाए गए थे, लेकिन वार्डवासियों द्वारा तोड़ दिए गए है। अब नगरपरिषद कोई जमीन देखकर निकासी का प्रबंध करेगी, जो लंबी प्रक्रिया है। इस अवसर पर मो. असलम खान, रासीद, रुस्तम, मो.अली, अब्दुल अली, आबिद, सलीम, अजमल खान, नवाव अली, रुस्तरा व मो.शरीफ सहित वार्डवासी मौजूद थे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें