पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

काेरोना का असर:न्यायालयों में एक अक्टूबर तक ऑनलाइन होंगे काम

सीकर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • स्टांप वेंडरों, नोटेरी पब्लिक व फोटोकॉपी की दुकानों पर रोटेशन से बैठेंगे

राजस्थान उच्च न्यायालय जोधपुर के निर्देश के तहत सीकर न्याय क्षेत्र के सभी न्यायालयों में 15 सितंबर से एक अक्टूबर तक केवल अत्यावश्यक कार्य ही किए जाएंगे। ये कार्य भी डिजिटल माध्यम से होंगे। इसके लिए अधिवक्ता व पक्षकार अपना प्रकरण संबंधित न्यायालय में ई-मेल या वॉट्सएप पर भेजेंगे। उक्त प्रकरणों को बिना प्रिंट निकाले ही सीआईएस पर दर्ज किया जाएगा। सभी न्यायालयों में एक अक्टूबर तक के प्रकरणों में एक साथ ही आगामी तारीखें दी जाएगी। इसकी सूचना बार एसोसिएशन व जिला न्यायालय की वेबसाइट पर अपलोड की जाएगी।

अधिवक्ताओं के लिए दो जगह वीडियो कॉन्फ्रेंस सुविधा : सीकर मुख्यालय के अधिवक्ताओं की सुविधा के लिए बार एसोसिएशन रूम व बार एसोसिएशन के प्रथम तल पर स्थिति मीटिंग हॉल में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की दो आउटलेट स्थापित की जाएगी। मॉनिटरिंग समिति न्यायालय परिसर में स्टांप वेंडरों, केंटीन, नोटेरी पब्लिक व फोटोकॉपी की दुकान आदि को रोटेशन से कार्य करने की परमिशन देंगे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें