पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बाबा श्याम का मंदिर कल से भक्तों के लिए खुलेगा:दर्शनाें का लिंक हुआ अनलाॅक, तीन चरणाें में रोज 12 हजार श्रद्धालु कोविड प्रोटोकॉल के साथ करेंगे दर्शन

सीकर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
श्याम मंदिर में वेबसाइट का लिंक ओपन करते मंदिर के पदाधिकारी - Dainik Bhaskar
श्याम मंदिर में वेबसाइट का लिंक ओपन करते मंदिर के पदाधिकारी

बाबा श्याम का मंदिर गुरुवार से श्रद्धालुओं के लिए खाेल दिया जाएगा। बाबा श्याम के दर्शनों के लिए श्रद्धालुओं काे ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कराना हाेगा। श्री श्याम मंदिर कमेटी के अध्यक्ष शंभूसिंह चौहान ने बताया कि मंगलवार काे शाम आठ बजे मंदिर में दर्शन करने वाले श्रद्धालुओं के लिए रजिस्ट्रेशन का काम शुरू हाे गया।

बाबा श्याम के रोज तीन चरणों में दर्शन हाेंगे। मंदिर को खोलने व कोरोना गाइडलाइन का पालन कराने के लिए श्री श्याम मंदिर कमेटी कार्यालय में हुई मीटिंग के बाद उपखंड अधिकारी अशोक रणवां ने कहा कि 22 जुलाई को सुबह नाै बजे मंदिर खुलेगा। कोरोना गाइडलाइन का पालन कराते हुए दर्शन होंगे।

श्याम बाबा के दर्शन के लिए आने वाले भक्तों को ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कराने के साथ वैक्सीन की प्रथम डोज या आरटीपीसीआर की जांच रिपाेर्ट लेकर आनी होगी। मंदिर कमेटी द्वारा प्रतिदिन तीन चरणों में 12 हजार श्रद्धालुओं को दर्शन कराए जाएंगे। इसके साथ ही रविवार, एकादशी व द्वादशी को मंदिर बंद रहेगा। बैठक में मंत्री श्यामसिंह चौहान, कोषाध्यक्ष कालूसिंह चौहान आदि आदि शामिल थे।

खबरें और भी हैं...