पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

संदिग्ध मौत:संदिग्धावस्था में मिला युवक का शव, परिजनों ने हत्या का मामला दर्ज कराया

गणेश्वर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गणेश्वर, युवक की हत्या के मामले में मौके पर जांच करती पुलिस। - Dainik Bhaskar
गणेश्वर, युवक की हत्या के मामले में मौके पर जांच करती पुलिस।

आगरी गांव में जोहड़ के पास बुधवार सुबह पेड़ के नीचे युवक का शव मिला। उसके दोनों पैर पीछे मुड़े हुए थे। गले के पास अंडरवियर के रबर की रस्सी का टुकड़ा पड़ा था। एक टुकड़ा पेड़ की टहनी पर बंधा हुआ था। पास में ही दो खुली हुई ब्लेड पड़ी थी। मृतक की पहचान गुवार गांव निवासी कैलाशचंद्र सैनी (35) पुत्र गुलाबचंद सैनी के रूप में हुई।

मृतक के पिता गुलाबचंद ने हरिराम सैनी व किशनलाल पर हत्या की आशंका जताते हुए मामला दर्ज कराया है। रिपोर्ट में बताया कि दोनों की उनके परिवार से पुरानी रंजिश है। आरोपियों ने पहले कैलाश के खिलाफ रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी।

कैलाशचंद्र रात 10.30 बजे घर से खाना खाने के बाद निकला था। देर रात तक नहीं लौटा तो गुलाबचंद उसे खोजने भी गए थे। कैलाशचंद्र सैनी का शव उसके घर से दो किमी दूर पेड़ के नीचे पड़ा था। वह शराब पीने का आदी था।

इन सवालों के जवाब तलाशने में जुटी पुलिस

1. रात 10.30 बजे युवक अकेला घर से निकला था। वह दो किमी दूर जोहड़ तक देर रात अकेला कैसे पहुंचा। पुलिस इसकी जांच कर रही है।

2.जमीन से पेड़ की टहनी जिस पर अंडरवियर की रस्सी से बांधी गई, वह अाठ फीट ऊंचाई पर है। ऐसे में खड़े होकर फांसी नहीं लगाई जा सकती।

3. वह दोनों पैरो में चप्पल पहने हुए था और पैर पीछे की साइड में मुड़े हुए थे। शव पेड़ के नीचे जमीन पर सीधा पड़ा था। फांसी लगाने की स्थिति में ऐसा संभव नहीं।

4. अंडरवियर से प्लास्टिक रबर काटकर फांसी लगाई गई। यह इतनी बड़ी नहीं थी कि जिससे फंदा बनाकर झूला जा सके। मौके पर अंडरवियर का बचा हुआ हिस्सा भी नहीं मिला।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

    और पढ़ें