पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विरोध का फैसला:वैट घटाने की मांग, कल जिले में पेट्राेल पंप बंद रहेंगे

सीकर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पेट्राेल-डीजल पर वैट कम करने की मांग काे लेकर 10 अप्रैल काे प्रदेशभर में पेट्राेल पंप बंद रहेंगे। सीकर पेट्रोलियम डीलर्स ने गुरुवार काे बैठक कर राजस्थान पेट्रोलियम डीलर्स एसो. द्वारा वैट कम करने की मांग को लेकर किए गए एक दिन के सांकेतिक बंद को सफल बनाने का निर्णय लिया गया।

राज्य में वैट की दर पूरे देश में सबसे अधिक होने से हमारे यहां पेट्रोल-डीज़ल निकटवर्ती राज्यों से 9 से 11 रुपये तक महंगा है। अध्यक्ष नरेंद्र चौधरी व महासचिव अरूण फागलवा ने बताया कि पेट्राेल-डीजल की दरों में भारी अंतर होने से राज्य में बाहर से लाकर पेट्रोल-डीजल की अवैध बिक्री की जा रही है। इस कारण प्रदेश के सभी पेट्राेल पंपों की बिक्री में 35 से 40 प्रतिशत तक गिरावट आयी है। इस दाैरान नीरज महरिया, अरूण चौधरी, प्रदीप सिंह, पंकज जैन, आनंद सीहोटिया, ज़ाकिर पंवार, किशन चौधरी, कैलाश यादव, आदित्य गढ़वाल, रामस्वरूप छिंपा मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें