पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खेल समाचार:जिलास्तरीय सीनियर पुरुष व महिला वॉलीबॉल प्रतियोगिता हुई, वॉलीबॉल में किसान क्लब 3-0 से जीता

सीकरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सांवली रोड़ स्थित जिला स्टेडियम में सीकर जिला वालीबाल संघ के तत्वावधान में एक दिवसीय जिला स्तरीय सीनियर पुरुष व महिला वॉलीबाल प्रतियोगिता हुई। आयोजन सचिव प्रशिक्षक प्रकाशराम गोदारा ने बताया कि जिला स्तरीय प्रतियोगिता में पुरूष वर्ग का फाइनल मुकाबला किसान क्लब व जिला स्टेडियम के बीच खेला गया। रोमाचंकारी मुकाबले में किसान क्लब ने जिला स्टेडियम को पांच सेटों के मुकाबले 3-0 से हराकर विजेता रहीं। महिला वर्ग का फाइनल मुकाबला देव एकेडमी व जिला स्टेडियम के बीच खेला गया।

देव एकेडमी ने एक तरफा मुकाबले में जिला स्टेडियम को हराकर विजेता बनी। मुख्य अतिथि उप जिला प्रमुख ताराचंद धायल रहे व अध्यक्षता सीकर जिला वालीबाल संघ के अध्यक्ष पूर्व जिला खेल अधिकारी ईश्वर सिंह ने की। अर्जुन पुरस्कार से सम्मानित सुरेश मिश्रा, जिला खेल अधिकारी अशोक कुमार, धर्मेन्द्र चौधरी, शुभकरण चौधरी व पंचायत समिति सदस्य विजयपाल चौधरी व सीकर जिला ओलम्पिक संघ के सचिव महेन्द्र सिंह पंवार बतौर विशिष्ट अतिथि मौजूद थे। खिलाडिय़ों को माइण्ड कोचिंग क्लासेज व विजयपाल चौधरी की ओर से पुरस्कृत प्रदान कर सम्मानित किया गया।

चयनित खिलाड़ी करेंगे राज्य स्तर पर जिले का प्रतिनिधितत्व
जिला संघ के सचिव हुलास तिवाड़ी ने बताया कि प्रतियोगिता के आधार पर चयनित खिलाड़ी राजस्थान वालीबाल संघ के तत्वावधान में 13 से 16 फरवरी तक वल्लभ नगर, उदयपुर में होने वाली राज्य स्तरीय सीनियर पुरूष व महिला वालीबाल प्रतियोगिता में जिले का प्रतिनिधितत्व करेंगें।
राष्ट्रीय सब जूनियर प्रतियोगिता के लिए आज होंगे ट्रायल
जिला संघ के अध्यक्ष ईश्वर सिंह ने बताया कि राष्ट्रीय सब जूनियर बालक व बालिका प्रतियोगिता के लिए राज्य टीम का गठन करने के लिए रविवार को सवाईमान सिंह स्टेडियम में चयन परीक्षण स्पर्धा आयोजित की जायेगी। स्पर्धा में भाग लेने के लिए खिलाड़ी की आयु एक जनवरी 2005 के बाद की होनी चाहिए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें