• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Sikar
  • Dotasara, Who Has Demanded Arrest Of RSS Pracharak In Bribery Case From BVG Company, Changed Tone, Minister Govind Singh Said Whoever Is Guilty Will Be Caught

BVG कंपनी घूसखोरी का मामला:RSS प्रचारक को गिरफ्तारी की मांग कर चुके डोटासरा ने बदले सुर, मंत्री ने कहा- जो भी दोषी होगा वह पकड़ा जाएगा

सीकरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सेवानिवृत्ति समारोह को संबोधित करते डोटासरा। - Dainik Bhaskar
सेवानिवृत्ति समारोह को संबोधित करते डोटासरा।

जयपुर नगर निगम ग्रेटर की महापौर के पति और बीवीजी कंपनी में लेनदेन मामले पर आरएसएस पर ह​मलावर रहे प्रदेश कांग्रेसाध्यक्ष गोविंदसिंह डोटासरा तेवर नरम पड़ गए है। उन्होंने बगैर आरएसएस के नाम लिए कहा कि जो दोषी होगा पकड़ा जाएगा। जबकि इससे पहले डोटासरा ने कहा था कि आरएसएस प्रचारक का सीधा रोल दिख रहा है तो एसीबी उस पर कार्रवाई क्यों नहीं कर रही।

शिक्षामंत्री डोटासरा सीकर में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने आए थे। महापौर सौम्या गुर्जर के पति को गिरफ्तार करने के सवाल पर डोटासरा ने कहा कि मैंने तो गिरफ्तार किया नहीं। जो गलती करेगा वह गिरफ्तार होगा ही। सही तरीके से काम करने वाले आदमी को कोई गिरफ्तार नहीं कर सकता। पुलिस और कानून सही लोगों को बचाने के लिए बने हुए है।

प्रस्ताव दें तो स्कूल को कर देंगे इंग्लिश मीडिया

कार्यक्रम के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा कि कोई स्कूल विकास समिति यदि प्रस्ताव लेकर जिला शिक्षाधिकारी को देती है तो उस स्कूल को भी इंग्लिश मीडियम स्कूल में कर देंगे। जिससे गरीब घरों के बच्चे भी अच्छी एजुकेशन पा सके। कार्यक्रम में कलेक्टर अविचल चतुर्वेदी समेत अनेक प्रशासनिक लोग मौजूद थे।

सभी इंग्लिश मीडियम की स्कूलों जो जिला लेवल पर है उसे 5 लाख रुपए, ब्लॉक लेवल पर ढाई लाख रुपए विकास कार्यों के लिए दिए जाएंगे। दस करोड़ की लागत आडिटोरियम का निर्माण डाइट पर शिक्षा विभाग करेगा। शिक्षामंत्री डोटासरा ने इसकी घोषणा की है।

ये है मामला

मामला सफाई कंपनी BVG से 276 करोड़ के भुगतान करने की एवज में 10 प्रतिशत कमीशन के हिसाब से रिश्वत लेने गा है। जिसमें ग्रेटर नगर निगम से निलंबित मेयर सोम्या गुर्जर के पति राजाराम और कंपनी के प्रतिनिधि ओमप्रकाश सप्रे को एसीबी द्वारा गिरफ्तार किया गया है। जिनके बीच सौदेबाजी का एक वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में आरएसएस के प्रचारक निंबाराम भी दिख रहे हैं।

खबरें और भी हैं...