• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Sikar
  • Due To The Land Dispute, The Uncle Had Entered The House Due To Enmity, Had Been Absconding With The Family Since The Incident, Was Arrested From Jaipur.

चाचा का मर्डर कर भागा हत्यारा गिरफ्तार:हत्या कर भतीजा परिवार सहित गांव से हुआ फरार, पुलिस टीमें सर्च में जुटी तो मुखबिर की सूचना पर जयपुर से पकड़ा, पूछताछ में बोला- जमीन विवाद में मारा

सीकरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में आरोपी। - Dainik Bhaskar
पुलिस गिरफ्त में आरोपी।

पाटन थाना पुलिस ने जमीनी विवाद के चलते चाचा की चाकू घोंपकर हत्या करने वाले आरोपी भतीजे को सोमवार दोपहर गिरफ्तार किया है। वह पूरे परिवार के साथ गांव से फरार हो गया था। पुलिस ने आरोपी को जयपुर के अचरोल इलाके से पकड़ा है। फिलहाल आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

थानाधिकारी बृजेश सिंह ने बताया कि हत्या के मामले में आरोपी जयराम गुर्जर (25) निवासी जीलो सीकर को गिरफ्तार किया है। शनिवार रात उसने गांव में ही रहने वाले अपने चाचा रामनिवास गुर्जर की हत्या की थी। मृतक के बेटे संजय गुर्जर ने रिपोर्ट दी थी कि उसके पिता रामनिवास गुर्जर शनिवार रात को घर में बैठे थे। इस दौरान चचेरा भाई जयराम गुर्जर और उसके परिवार वाले चाकू व लाठी लेकर उसके घर में घुस आए। आरोपी जयराम ने पिता रामनिवास के पेट में कई बार चाकू मारा। लहूलुहान हालत में जमीन पर गिरने पर जयराम वहां से फरार हो गया।

चाकू घोंपने से घायल रामनिवास की हॉस्पिटल ले जाते समय मौत हो गई थी। मर्डर करने के बाद आरोपी भतीजा पूरे परिवार के साथ गांव से भाग गया। पुलिस ने मर्डर के आरोपी की तलाश में टीमों को गठन कर भेजा। पुलिस की टीमों ने आरोपी की पाटन, कोटपूतली, पावटा, प्रागपुरा सहित कई इलाकों में तलाश की। जिसके बाद मुखबिर की सूचना मिलने पर सोमवार दोपहर जयपुर के अचरोल क्षेत्र से पकड़ लिया। पूछताछ में आरोपी ने जमीनी विवाद का कारण पुरानी रंजिश के चलते हत्या करना स्वीकार किया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर वारदात में प्रयुक्त चाकू बरामद करने के प्रयास कर रही है।

चाचा की चाकू मारकर भतीजे ने की हत्या:दोनों परिवारों में चल रहा था जमीनी विवाद, घर में घुसकर चाकू से पेट में ताबड़तोड़ वार किए, लहुलुहान हालत में देखकर भाग निकला हमलावर

खबरें और भी हैं...