पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

परेशानी:कोविड हॉस्पिटल में नर्सिंग स्टाफ की ड्यूटी एसके व जनाना हॉस्पिटल में मुश्किल बढ़ी

सीकर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

एसके हॉस्पिटल और जनाना हॉस्पिटल के वार्डों में मरीजों का दबाव बढ़ने के कारण मुश्किल बढ़ गई हैं। इसलिए नर्सिंग स्टाफ पर काम का अतिरिक्त बोझ बढ़ गया है। नर्सिंग स्टाफ पर नाइट ड्यूटी का बोझ बढ़ गया है। दरअसल सांवली में कोविड हॉस्पिटल शुरू करने के साथ ही एसके हॉस्पिटल के नर्सिंग स्टाफ की ड्यूटी लगा दी गई। कोरोना वायरस के शुरुआत और लॉक डाउन में वार्डों में मरीज भी घट गए थे।

इसलिए उस समय हॉस्पिटल में कोई दिक्कत नहीं हुई, लेकिन अब वार्डों में मरीज बढ़ने के साथ ही नर्सिंग स्टाफ की मुश्किलें बढ़ने लगी हैं। इधर, सांवली के कोविड हॉस्पिटल में मरीजों की संख्या घटने लगी है। क्योंकि जिले में और कोविड सेंटर शुरू कर दिए गए हैं। फ़िलहाल सांवली कोविड हॉस्पिटल में चार दर्जन नर्सिंग स्टाफ की ड्यूटी लगी हुई है। इतने ही मरीज भर्ती हैं। इसके चलते एसके और जनाना हॉस्पिटल के वार्डों में स्टाफ की कमी हो गई है। दोनों जगह दो-दो वार्डों की जिम्मेदारी एक ही स्टाफ को सौंप रखी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें