पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

एजुकेशन:शिक्षामंत्री डोटासरा बोले-बोर्ड के 16 लाख विद्यार्थियों की परीक्षा करवाई, रिजल्ट जल्द

सीकर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शिक्षामंत्री गोविंदसिंह डोटासरा ने कहा कि विद्यार्थियों का भविष्य संवारने में बोर्ड परीक्षा की महत्ता को समझते हुए सरकार ने 10वीं व 12वीं बोर्ड के 16 लाख विद्यार्थियों की परीक्षा करवाई। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की दृढ़ इच्छाशक्ति को आधार मानकर हमने पूर्ण सावधानी बरतते हुए परीक्षा संपन्न करवाई है। उन्होंने परीक्षा सफल बनाने में सहयोग करने के लिए सभी विद्यार्थियों, अभिभावकों, शिक्षकों व अधिकारियों का आभार जताया है। उन्होंने कहा कि जल्द ही बोर्ड की ओर से परीक्षा परिणाम जारी किया जाएगा, ताकि बोर्ड के विद्यार्थी अन्य संस्थानों, कॉलेजों व विद्यालयों में प्रवेश ले सकें। इसके साथ ही विद्यार्थी व अभिभावकों की सबसे बड़ी परेशानी भी दूर हो गई है। सरकार का उद्देश्य सबसे पहले विद्यार्थियों का भविष्य संवारना है जिसे ध्यान में रखते हुए बोर्ड एग्जाम करवाए। 
सोशल मीडिया का सकारात्मक कार्य के लिए करें उपयोग 
शिक्षामंत्री गोविंदसिंह डोटासरा ने सोशल मीडिया डे पर युवाओं से अपील कि है कि आमजन व युवा पीढ़ी इस प्लेटफॉर्म के माध्यम से सकारात्मक रूप से तथ्यों को सभी के सामने रखें। युवा वर्ग देश और समाज में चेतना और जागृति फैलाने का काम करें। उन्होंने कहा कि ऐसी तमाम गतिविधियों से दूर रहना चाहिए जो नकारात्मकता फैलाने वाली हो।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कड़ी मेहनत और परीक्षा का समय है। परंतु आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल रहेंगे। बुजुर्गों का स्नेह व आशीर्वाद आपके जीवन की सबसे बड़ी पूंजी रहेगी। परिवार की सुख-सुविधाओं के प्रति भी आपक...

और पढ़ें