पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शिक्षक से कार लूट मामला:बदमाशों ने फर्जी नंबर प्लेट का किया इस्तेमाल, जयपुर के एक होटल संचालक के नाम निकली

सीकर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इस बोलेरो पर लगी हुई थी फर्जी नंबर प्लेट - Dainik Bhaskar
इस बोलेरो पर लगी हुई थी फर्जी नंबर प्लेट

रींगस थाना इलाके में सरकारी शिक्षक को अगवा कर कार लूट मामले में पुलिस की तलाश जारी है। पुलिस ने नंबर के आधार पर टोल से गुजरने वाली गाड़ियों की जांच की। तलाश में वह गाड़ी जयपुर के एक होटल संचालक के नाम निकली है। जांच अधिकारी का कहना है कि बदमाशों ने फर्जी नंबर प्लेट का इस्तेमाल किया है।

थाना अधिकारी रघुवीर शरण ने बताया-शिक्षक के बयान के आधार पर हमने टोल के सीसीटीवी जांच की तो उसमें बोलेरो दिखाई दी है। नंबर प्लेट के आधार पर रिकॉर्ड खंगाला तो जयपुर में एक होटल चलाने वाले की बोलेरो निकली है जो उसने कुछ दिनों पहले ही बेच दी थी।

बोलेरो पिछले कुछ दिनों से कार बाजार में खड़ी हुई है। पुलिस का कहना है कि बदमाशों ने नंबर प्लेट बदलकर इस्तेमाल किया। बता दें कि झुंझुनूं से लौटते हुए सरकारी शिक्षक से चौमूं पुरोहितान के पास पता पूछने के बहाने बदमाशों ने कार रुकवाई। कार में जबरन घुसकर शिक्षक को अगवा किया। अजीतगढ़ में ले जाकर उसे छोड़ दिया, लेकिन दो महीने पहले खरीदी कार लूट कर फरार हो गए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें