पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Sikar
  • Former Congress Vice President Bali Sumedhanand Comparing Hollow Thinking Peasant Movement With Husband wife Quarrel

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

राजनीति:कांग्रेस की पूर्व उपाध्यक्ष बाेलीं- सुमेधानंद खोखली सोच वाले किसान आंदोलन की तुलना पति-पत्नी के झगड़े से कर रहे

सीकर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अर्चना शर्मा का स्वागत करते कांग्रेस के कार्यकर्ता। - Dainik Bhaskar
अर्चना शर्मा का स्वागत करते कांग्रेस के कार्यकर्ता।
  • बीकानेर से लौटते समय सीकर रुकी पूर्व उपाध्यक्ष अर्चना शर्मा ने कई मुद्‌दों पर की बात

कांग्रेस की पूर्व उपाध्यक्ष डॉ अर्चना शर्मा बुधवार को सीकर आई। डॉ. अर्चना ने किसान आंदोलन और महंगाई को लेकर केंद्र सरकार को घेरा। दो दिन पहले किसान आंदोलन पर सांसद सुमेधानंद द्वारा दिए बयान पर उन्होंने तंज कसा। उन्होने कहा कि वे खुद अवाछित और खोखली सोच वाले हैं। इसलिए सांसद किसान आंदोलन की तुलना पति-पत्नी के झगड़े से कर रहे हैं।

कांग्रेस नेता डॉ. अर्चना शर्मा ने नरेंद्र मोदी सरकार पर आरोप लगाया है कि झूठ बोलकर सत्ता में बने रहना चाहते है। उन्होने सीकर में 23 फरवरी को होने वाली आमसभा को कांग्रेस का पूरा समर्थन होने की बात कही। उन्होने कहा कि किसानों के पक्ष में चाहे आमसभा राकेश टिकैत हो चाहे किसी ओर की, कांग्रेस का किसानों को पूरा समर्थन रहेगा।

निजी कार्यक्रम से शामिल होकर बीकानेर से लौट रही कांग्रेस नेता ने सीकर में पत्रकारों से वार्ता की। कहा कि घरेलू गैस सिलेंडर में पौने दो सौ रुपए से अधिक की बढ़ोतरी करने के बाद सभी की रसोई का बजट बिगड़ गया है। इतना ही नहीं पेट्रोल और डीजल सौ रुपए प्रति लीटर हो गए, लेकिन जनता को राहत देने के लिए कोई कदम नहीं उठाया जा रहा। अर्चना ने कहा कि राज्य की गहलोत सरकार ने पेट्रोल-डीजल पर दो रुपए वेट कम करके जनता को राह​त देने का प्रयास किया है। इससे सरकार को एक हजार करोड़ रुपए का नुकसान हुआ। लेकिन आमजन की परेशानी को दूर करना जरूरी समझा।

कांग्रेसियों ने सम्मान किया

सीकर में डॉ. अर्चना शर्मा का कांग्रेसियों ने स्वागत किया। इस दौरान नगर परिषद पार्षद सुशील माटोलिया, सोशल मीडिया इंचार्ज गोविन्द पटेल, शहर कांग्रेस सेवादल अध्यक्ष रविकांत तिवाड़ी, शहर कांग्रेस महामंत्री मुकंद तिवाड़ी, एडवोकेट अंकुर बहड़, युवा कांग्रेस के कुलदीप आजाद, प्रोफेशनल कांग्रेस के एडवोकेट मुकल शर्मा, अभिषेक शर्मा सहित कांग्रेस पदाधिकारी मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें