• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Sikar
  • Four Miscreants Have Been Arrested In The Case, Criminal Cases Have Been Registered Against The Miscreants In Many Police Stations, Police Are Interrogating

सवारियों से लूटपाट कर भागे दो बदमाश गिरफ्तार:साथियों के साथ मिलकर बस में तोड़फोड़ की, अब तक 6 को पकड़ा

सीकर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में तोड़फोड़ और लूट करने के आरोपी। - Dainik Bhaskar
पुलिस गिरफ्त में तोड़फोड़ और लूट करने के आरोपी।

बस में तोड़फोड़ और सवारियों से लूटपाट करने के मामले में दो बदमाश पकड़े गए हैं। दोनों ने अपने साथियों के साथ मिलकर वारदात की थी। चार आरोपी पहले ही पकड़ में आ गए थे। दोनों के खिलाफ कई थानों में मामले दर्ज हैं।

सीकर के दादिया थानाधिकारी सुभाषचंद्र ने बताया कि मामले में चार बदमाशों को पहले ही पकड़ लिया गया था। मनीष सिंह और मनोज चौधरी फरार थे। मुखबिर से सूचना मिली कि दोनों बदमाश गुंगारा मोड पर हैं। पुलिस टीम ने मौके पर जाकर गिरफ्तार किया। पूछताछ में वारदात में शामिल होना कबूल किया।

बदमाशों के खिलाफ कई थानों में मामले दर्ज
पुलिस ने वारदात के बाद ही चार बदमाशों को पकड़ लिया था। दिनेश कुमार, सुमित कुमार,संजय धायल, शंकर लाल और अब पकड़े गए मनीष सिंह और मनोज चौधरी पर कई थानों में मामले दर्ज है। मनीष सिंह पर दादिया थाने में चार वहीं मनोज चौधरी पर लोसल, थोई और चौमूं थाने में मामले दर्ज है। अब तक मामले में 6 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है। बाकी बदमाशों की तलाश जारी है।

सवारियों से लूटपाट कर भागे थे
29 दिसंबर को विकास रणवा ने लूट और मारपीट का मामला दर्ज करवाया था। रणवा ने बताया कि बस को रोककर 10 से 12 लोगों ने तोड़फोड़ की। सवारियों से अभद्रता करते हुए लूटपाट की।

खबरें और भी हैं...