• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Sikar
  • Four People Attacked And Boiled The Head, The Victim Got Stitches In The Head, The Police Is Investigating The Matter

होटल कर्मचारी पर जानलेवा हमला:मारपीट से बेहोश होने पर गल्ले में रखे 27 हजार लूटे, पड़ोसी होटल मालिक पर हमले करवाने का जताया शक

सीकरएक वर्ष पहले
होटल कर्मचारी पर जानलेवा हमला कर नकदी लूट ले गए चार बदमाश।

लोसल थाना इलाके में बदमाशों ने एक होटल के कर्मचारी से जानलेवा हमला कर हजारों रुपए लूट लिए। पुलिस ने मामला दर्ज कर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है।

जांच अधिकारी भवानी शंकर ने बताया कि लोसल में यश होटल पर काम करने वाले दिलीप सिंह ने प्रदीप बनवासा, सुरेन्द्र नरुका, अजीत सिंह और राजेन्द्र सिंह के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट में बताया कि 14 जनवरी की शाम करीब 6 बजे वह अपनी होटल पर बैठा हुआ था। उसी दौरान चार लोग उसकी होटल पर आए और सिगरेट मांगी। सिगरेट पीने के बाद चारों लोगों ने उसके साथ जमकर मारपीट की। सिर में चोट लगने से वह बेहोश हो गया। बदमाश होटल के गल्ले में रखे 27 हजार 300 रुपए निकालकर फरार हो गए। वहीं, होटल पर खड़े महेन्द्र सिंह उसे अस्पताल लेकर गया।

पड़ोसी होटल मालिक पर हमले का जताया संदेह
पीड़ित दिलीप सिंह ने बताया कि चारों लोगों ने उसके साथ मारपीट करते हुए कहा कि हमारा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता है। अगर होटल पर वापस दिखाई दिया तो जान से मार देंगे। पीड़ित दिलीप सिंह ने पड़ोसी होटल के राजपाल सिंह पर रंजिशवश षडयंत्र रचकर हमला करने का आरोप लगाया। फिलहाल लोसल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।