पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आयोजन:दो दिन शिविर लगाकर 671 घरेलू बिजली कनेक्शन दिए

सीकरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अजमेर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड की ओर से सीकर जिले में दो दिन तक शिविर आयोजित कर कुल 671 घरेलू बिजली कनेक्शन जारी किए गए हैं। सीकर वृत्त के एसई एनएस गढवाल व एक्सईएन महेश टीबड़ा ने बताया कि 18 व 19 सितंबर को शिविरों में जिलेभर से कुल 1082 लोगों ने कनेक्शन लेने के लिए आवेदन किया था। इनमें से पहले दिन 278 व शिविर के दूसरे दिन जिलेभर में 393 घरेलू कनेक्शन जारी किए गए।

एसई एनएस गढ़वाल ने बताया कि सहायक अभियंता कार्यालय लक्ष्मणगढ़ शहर, लक्ष्मणगढ़ ग्रामीण एवं नेछवा में घरेलू विद्युत कनेक्शन के लिए निगम के मैनेजिंग डायरेक्टर वीएस भाटी अजमेर डिस्कॉम के निर्देश पर विशेष शिविर का आयोजन किया गया है।

शिविर में एसई की मौजूदगी में 22 आवेदकों को मीटर सर्विस लाइन उपलब्ध करवाकर कनेक्शन जारी किए गए। शिविर में सरपंच पवन शर्मा, जाफर खान, नगर पालिका उपाध्यक्ष शाकिर सोलंकी सहित अनेक जनप्रतिनिधियों की समस्याएं सुनी। श्रमिक संघ के जिलाध्यक्ष राजकुमार भास्कर द्वारा अकर्मचारियों तथा कार्यालय की समस्या के बारे में अवगत करवाया जिस पर अधीक्षण अभियंता ने तुरंत समाधान के निर्देश दिए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें