पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

नाबालिग:रिश्ते में चाचा के साथ भागी बालिका बोली-लावणी के डर से भागी थी

सीकर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

12 साल की बालिका काे दूर के रिश्ते में चाचा लगने वाला युवक भगा ले गया। परिजनाें की रिपाेर्ट पर पुलिस ने बालिका काे दस्तयाब कर लिया। काउंसलिंग में बालिका का कहना है कि वह लावणी के डर से ननिहाल चली गई थी। उसके साथ काेई गलत काम नहीं हुआ है। कुड़ली निवासी पिता ने दादिया थाने में रिपाेर्ट दर्ज कराई थी कि मैं और मेरा परिवार साे रहा था। रात काे ढ़ाई बजे पानी पीने उठा ताे देखा कि बेटी गायब है। साथ में रहने वाला उनका मामा का लड़का भी घर में माैजूद नहीं था। काफी तलाश के बाद भी दोनों का पता नहीं चला तो पुलिस में रिपोर्ट दी कि उसकी बेटी काे रिश्ते में लगने वाला चाचा भगा ले गया है।

दादिया थानाधिकारी बृजेश सिंह तंवर ने बताया कि बालिका को दस्तयाब कर बाल कल्याण समिति के सामने पेश कर दिया। इधर, बाल कल्याण समिति के सदस्य गिरवर सिंह झाझड़ का कहना है कि 12 साल की बालिका ने माता-पिता के पास जाने की इच्छा जताई है। फिलहाल उसकाे परमार्थ बालिका गृह में भिजवाया गया है।

रास्ता भूल गई थी : काउंसलिंग में बालिका ने बयान दिए हैं कि वह नाैवीं की छात्रा है। खेत में लावणी का काम चल रहा है। काम के डर के कारण वह बिना बताए अकेली घर से निकल कर ननिहाल के लिए रवाना हाे गई थी। रात हाेने के कारण रास्ता भूल गई और वहीं बैठ गई। इसके बाद बस में बैठकर लाेसल चली गई। वहां उतरी ताे लाेसल पुलिस पकड़ कर थाने ले गई। यहां से दादिया पुलिस के हवाले कर दिया। मुझे काेई बहला फुसला कर नहीं ले गया। मै अपनी मर्जी से घर से गई थी। किसी ने मेरे साथ गलत काम नहीं किया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें