नाबालिग को डराकर सोने का बिस्किट हड़पा:दो युवक परिवार को जान से मारने की देते धमकी

सीकर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो।

सीकर शहर में एक नाबालिग को डरा धमका कर 50 ग्राम सोने का बिस्किट हड़पने का मामला सामने है। नाबालिग के पिता ने कोतवाली थाने में मामला दर्ज करवाया है।

सीकर शहर के रहने वाले 17 साल के नाबालिग के पिता ने रिपोर्ट देकर बताया है कि उनका बेटा शहर में ही एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ता है। उनकी कॉलोनी के ही रहने वाले दो युवक प्रदीप और सुभाष ने नाबालिग को कई बार ब्लैकमेल कर और डरा धमका कर उससे कई बार रुपए ले लिए। साथ ही करीब 15 दिन पहले इन दोनों युवकों ने ही नाबालिग से घर पर रखा 50 ग्राम सोने का बिस्किट मंगवा लिया। जब इस बारे में नाबालिग के परिवार वालों ने उसे पूछा तो नाबालिग ने कहा कि दोनों युवक पूरे परिवार को खत्म करने और बर्बाद करने की बात कहते। फिलहाल कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

रेप के आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग रेप के आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर आज पीड़िता ने एसपी ऑफिस में शिकायत दी है। पीड़िता ने शिकायत में बताया है कि जगमाल सिंह नाम के युवक ने घर में घुसकर उसके साथ रेप किया था। साथ ही कुछ घरेलू सामान और डाक्यूमेंट्स भी चुरा लिए। आरोपी ने रेप की बात किसी को बताने पर उसे जान से मारने की धमकी भी दी। पीड़िता का कहना है कि उसके कोर्ट में बयान भी हो चुके हैं इसके बाद भी पुलिस आरोपी को गिरफ्तार नही कर रही है। अब आरोपी बार-बार पीड़िता और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहा है। साथ ही राजीनामा करने का दबाव बना रहा है।