पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपराध:पत्नी का अपहरण करने के बाद बेटी के साथ पति गायब, सुराग नहीं

नीमकाथाना/टोडा4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पति द्वारा ससुराल पक्ष के लोगों से मारपीट कर पत्नी के अपहरण के मामले में दूसरे दिन भी पुलिस कोई सुराग नहीं जुटा सकी। घटना को लेकर इलाके में दिनभर चर्चा रही। पुलिस मौके पर मिले जिंदा कारतूस के मामले में भी किसी ठोस नतीजे पर नहीं पहुंची। टोडा चौकी इंचार्ज ओमप्रकाश सैनी ने बताया कि मारपीट में चोटिल तीन लोगों का चीपलाटा के अस्पताल में मेडिकल कराया गया है।

बूजा (मोकलवास) में अपने साथियों के साथ दो गाड़ियों में सवार होकर आए हीरालाल ने अपने ससुराल पक्ष के लोगों से मारपीट कर पत्नी सुमन का अपहरण कर लिया था। मारपीट में हरकली, रामकरण व गोठी देवी चोटिल हुए थे। हीरालाल अपनी पत्नी सुमन व डेढ़ साल की बच्ची के साथ गायब है। उसका मोबाइल भी स्विच ऑफ आ रहा है। पुलिस को भी उसके बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिली।

वहीं हीरालाल की मां पतासी ने कहा कि पिछले साल उसके पति उमराव की मौत हो गई थी। उसके बाद से ही सुमन अपने पति हीरालाल से झगड़ा करने लग गई थी। हीरालाल हीरामल महाराज का गोठिया है वह शराब नहीं पीता है। जंगल में बकरियां चराता है। खाने की बात पर पति-पत्नी में झगड़ा हुआ था, जिसके बाद सुमन अपने पीहर चली गई थी।

पतासी देवी ने कहा कि हीरालाल की शादी सुमन से कराने के एवज में उसने अपनी दो बेटियां दी थी। अब पीहर पक्ष के लोग उसकी बहु सुमन को दूसरी जगह भेजना चाहते हैं। इसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। पहले भी समाज के लोगों व रिश्तेदारों ने मध्यस्था कर सुमन को ससुराल भेजा था। पतासी देवी ने बताया कि घटना के बाद से उसे अपने बेटे-बहु के बारे में कोई जानकारी नहीं है।
फायरिंग व जिंदा कारतूस के बारे में कर रहे हैं पड़ताल

टोडा चौकी इंचार्ज ओमप्रकाश सैनी ने बताया कि एफआईआर में फायरिंग व जिंदा कारतूस मिलने की जानकारी दी गई है। पुलिस दोनों पक्षों से पूछताछ कर रही है। फिलहाल जिंदा कारतूस कहां से आया इसकी पुख्ता जानकारी नहीं मिली है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser