पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:अवैध खनन कर ले जाने वाला ट्रैक्टर व ट्रक जब्त

सीकर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

खनिज विभाग और रानाेली पुलिस ने अवैध खनन के खिलाफ कार्रवाई कर एक ट्रेक्टर और ट्रक काे जब्त किया है। जिनके वाहन मालिकाें से जुर्माना वसूला जाएगा। जानकारी के अनुसार खनिज विभाग काे अजबपुरा, शिश्यू, रानाेली और खंडेला में अवैध खनन परिवहन की सूचना मिली थी।

इस पर कार्रवाई के लिए सहायक खनिज अभियंता वेदप्रकाश और विभाग के फाॅरमैन अरुण वर्मा काे माैके पर भिजवाया गया। चेकिंग के दाैरान सामने आया कि रानाेली बेल्ट में एक व्यक्ति ट्रेक्टर लेकर नदी से अवैध बजरी परिवहन के लिए ले जा रहा है। ट्रेक्टर काे जब्त कर लिया गया। इसी तरह खंडेला में खनिज क्रेशर डस्ट का अवैध परिवहन कर ले जाने वाले ट्रक काे जब्त किया गया है। फाॅरमैन अरुण वर्मा ने बताया कि कार्रवाई में रानाेली थाना पुलिस भी साथ रही। इससे पहले खनिज विभाग ने 11 जुलाई काे दांतारामगढ़ में खनिज क्रेशर डस्ट का परिवहन कर ले जा रहे दाे डंपराें काे पकड़ा था। इनके वाहन मालिकाें काे पेनल्टी जमा करवाने की सूचना भिजवा दी गई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें