करौली, जोधपुर में दंगों के पीछे भाजपा:प्रभारी मंत्री रावत बोली- मोदी सरकार चुनाव नजदीक आते ही रच रही षड्यंत्र

सीकर8 दिन पहले
प्रभारी मंत्री शकुंतला ने जिला स्तरीय अधिकारियों की बैठक ली।

राजस्थान में पिछले दिनों करौली, जोधपुर समेत कई शहरों में हुए सांप्रदायिक दंगे भाजपा ने करवाए हैं। चुनाव नजदीक आने के साथ ही भाजपा लोगों का ध्यान भटकाने के लिए षड्यंत्र रच रही है। यह बात प्रदेश की उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री और सीकर के प्रभारी मंत्री शकुंतला रावत ने कही है। रावत ने शुक्रवार को अपने एक दिवसीय दौरे के दौरान कलेक्ट्रेट में जिला स्तरीय अधिकारियों की बैठक ली।

प्रभारी मंत्री ने कहा कि सीएम अशोक गहलोत के राज में प्रदेश के हर गांव और ढाणी का विकास हुआ हैं। उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि केंद्र में शासन कर रही भारतीय जनता पार्टी प्रदेश में दंगे करवा रही है। करौली, जोधपुर आदि में दंगे फैलाकर अशांति का माहौल बनाया जा रहा है। शकुंतला ने कहा कि अलवर के राजगढ़ में भाजपा का ही नगर पालिका बोर्ड है। इसके बाद भी राज्य सरकार को टारगेट करते हुए नेशनल मीडिया में प्रचार-प्रसार करने के लिए मंदिर तोड़ने जैसे विवाद करवाए जाते हैं, जो कि भारतीय जनता पार्टी के प्रायोजित प्रोग्राम होते हैं।

8 साल में डबल हुए पेट्रोल-डीजल के भाव
प्रभारी मंत्री रावत ने कहा कि चुनाव नजदीक आने के साथ ही भारतीय जनता पार्टी नए-नए तरीके के फंडे अपनाने में लगी हुई हैं। रावत ने कहा कि कांग्रेस शासन में 70 सालों तक डीजल और पेट्रोल 50 से 55 रुपए प्रति लीटर रहा। अब 7 से 8 साल में इसके भाव डबल हो चुके हैं। वर्तमान में महंगाई और बेरोजगारी बढ़ चुकी है। ऐसे में जनता का ध्यान भटकाने के लिए भाजपा सांप्रदायिक दंगे करवाती है। उन्होंने कहा कि जब भी कोई सार्वजनिक कार्यक्रम होता है तो उसमें सांसद-विधायक सभी शामिल होते हैं। भारतीय जनता पार्टी में तो इस पर भी रोक लगी हुई है। भाजपा में पार्टी का शीर्ष नेतृत्व ही यह बताता है कि किस कार्यक्रम में जाना है और किस में नहीं।