पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:17 लाख की ठगी के मामले में दाेनाें पक्षाें से पूछताछ

सीकर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

विदेश में एमबीबीएस के नाम पर 17 लाख की ठगी के मामले में दाेनाें पक्ष पुलिस के सामने पेश हुए। दाेनाें पक्षाें काे सुनने के बाद तीन दिन का समय देकर कार्रवाई का आश्वासन दिया गया। बीएसएफ में तैनात बपूर्णाराम ने बताया कि उसके बेटे प्रशांत काे विदेश से एमबीबीएस कराने के नाम पर उससे 17 लाख रुपए वसूल लिए गए थे।

जिसका मुकदमा उसने उद्योग नगर थाने में दर्ज कराकर रविंद्र काजला और महेश ढाका पर ठगी के आराेप लगाए थे। पुलिस ने काईवाई नहीं की ताे वह एसपी से मिला। मंगलवार काे एसपी ने दाेनाें पक्षाें काे बुलाया और सुनने के बाद रविंद्र काजला और महेश ढाका काे तीन दिन का समय दिया है।

अन्यथा इनके खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। गौरतलब है कि ठगी के दर्ज मुकदमे में प्रशांत काे काॅलेज की फर्जी वेबसाइट दिखाई। उसमें अमेरिका में स्थित संबंधित यूनिवर्सिटी काे एमसीआई से अप्रूवड बता रखा था। लेकिन, पीड़ित जब वहां पहुंचा ताे पता लगा कि यूनिवर्सिटी एमसीआई से एप्रूव्ड ही नहीं है और विदेश में एमबीबीएस कराने के नाम पर उसके साथ ठगी हुई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

    और पढ़ें