हिस्ट्रीशीटर के बेटे ने दुकान को लगाई आग, देखें VIDEO:अंदर सो रहा था चौकीदार, भाग निकला बदमाश

सीकर3 महीने पहले

हफ्ता नहीं देने पर एक युवक ने पेट्रोल छिड़कर शराब की दुकान को आग लगा दी। घटना CCTV में कैद हो गई। पुलिस ने आग लगाने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया। युवक का पिता हिस्ट्रीशीटर बताया जा रहा है। घटना बुधवार देर रात सीकर जिले के दादिया की है।

पुलिस ने आरोपी सुनील सिंह को लक्ष्मणगढ़ से गिरफ्तार किया है। आरोपी को गुरुवार को कोर्ट में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया गया। जांच में सामने आया कि आरोपी बुधवार को हफ्ता मांगने दुकान पर गया था। रुपए नहीं मिलने पर उसने रात को आग लगी दी।

दादिया थाने के पुलिस अधिकारी जयप्रकाश ने बताया कि शराब ठेकेदार सत्यपाल सिंह ने मामला दर्ज करवाया था। ठेकेदार ने बताया था कि ग्राम पंचायत कुंदन में उसकी लाइसेंसशुदा अंग्रेजी व देशी शराब की दुकान है। दुकान पर हफ्ता वसूली करने जेरठी का रहने वाला सुनील आया। उसने रुपए देने से मना किया तो धमकाकर चला गया। ठेकेदार ने बताया कि रंजिश में युवक ने उसकी दुकान में आग लगा दी। घटना के दौरान चौकीदार दुकान के अंदर ही सो रहा था। जिसने समय रहते सूचना दे दी, जिससे कोई नुकसान नहीं हुआ।

CCTV में कैद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
CCTV में कैद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने जांच करते हुए आस-पास के CCTV खंगाले। फुटेज में एक युवक नकाबपोश नजर आ रहा था। उसके हाथ में पेट्रोल से भरी पीपी थी। युवक ने दुकान के चारों तरफ ओर शटर पर पेट्रोल छिड़क दिया। उसके बाद दुकान के बाहर आग लगा दी। आग की लपटें उठते ही आरोपी युवक भाग गया। फुटेज के आधार पर आरोपी की पहचान कर गिरफ्तार किया गया।

दुकान के अंदर सो रहा था चौकीदार
घटना के समय चौकीदार नरेन्द्र सिंह दुकान के अंदर सो रहा था। आग बढ़ने और तपिश होने पर उसने शराब ठेकेदार और अन्य को बुलाया। समय रहते आग बुझाने पर नुकसान नहीं हुआ। आरोपी सुनील का पिता दादिया थाने का हिस्ट्रीशीटर बताया जा रहा है।