पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फागलवा स्टैंड पर हादसा:जीप की टक्कर से बाइक के तीन टुकड़े हो गए, दो युवकों की मौत

सीकर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जीप पलटी खाकर नाली में जाकर रुकी, ड्राइवर रैफर

फागलवा बस स्टैंड के पास तेज रफ्तार जीप चालक ने गलत दिशा में जाकर बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मार दी। बाइक के तीन टुकड़े हो गए और जीप भी पलटी खा गई। बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई और दूसरे ने एसके अस्पताल में दम तोड़ दिए।

जीप सवार युवक जख्मी हो गए और जीप पलटने से बकरे-बकरियां भी मर गए। सदर थानाधिकारी पुष्पेंद्रसिंह ने बताया कि सीकर निवासी शरीफ बकरियां व बकरे खरीद कर सीकर आ रहा था। फागलवा बस स्टैंड के पास जीप ने पहले वहां खड़ी दाे बाइकाें काे टक्कर मारी। इसके बाद बाइक सवार दाे युवकाें काे टक्कर मार दी। हादसे में जीप भी पलट गई।

बाइक का इंजन अलग हाे गया और पहिया टूटकर दूर जा गिरा। मौल्यासी गांव निवासी 32 वर्षीय अशोक जाट पुत्र सांवरमल बिजारणियां की मौके पर ही मौत हो गई। 23 वर्षीय नितेश पुत्र गाेपालराम कुमावत की इलाज के दौरान मौत हो गई। दाेनाें युवक बाइक से दूध लेकर जा रहे थे।

जीप पलटी खाने के बाद भी घिसटती गई। नाली में जाकर फंस गई। वहां खड़े लाेगाें ने जीप में फंसे ड्राइवर शरीफ काे निकाला। उसे जयपुर रैफर कर दिया गया। जीप में ही प्लास्टिक की रस्सी से बंधे हुए चार बकरे-बकरियां मिले, जिनकी उनकी भी मौत हो चुकी थी।

दूध डेयरी चलाता था नितेश

नितेश ने माैल्यासी में दूध डेयरी कर रखी थी। नितेश 12वीं पास कर प्राइवेट एग्जाम दे रहा था और अविवाहित था। अशाेक जाट खेती व मजदूरी का काम करता था और अविवाहित था। अशाेक सीकर गया हुआ था और फागलवा स्टैंड पर खड़ा था। गांव आने के लिए वह नितेश की माेटरसाइकिल पर बैठा था कि यह हादसा हो गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें