शादी से घर लौट रही महिला से लूट:बदमाश ने 12 लाख रुपए के जेवरात निकाले, बेटे को मोबाइल और ATM कार्ड मिला

सीकर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो।

सीकर के अजीतगढ़ इलाके में एक महिला के साथ मारपीट कर लूट का मामला सामने आया है। महिला अपने ही परिवार में शादी के कार्यक्रम से वापस लौट रही थी। इस दौरान बदमाश ने धक्का देकर करीब 12 लाख रुपए के जेवरात लूट लिए। महिला के बेटे को मौके से मोबाइल और कुछ एटीएम कार्ड सहित अन्य सामान मिला है। फिलहाल अजीतगढ़ पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

सीकर के अजीतगढ़ इलाके के रखने वाले जितेंद्र कुमार ने रिपोर्ट देकर बताया है कि 26 नवंबर को उनके ताऊ जगदीश के लड़के धर्मेंद्र की शादी का प्रोग्राम था। ऐसे में घर पर डीजे का प्रोग्राम चल रहा था। रात करीब 1 से 1:30 बजे के बीच जितेंद्र की मां बिमला घर की तरफ जा रही थी। दोनों घर के बीच की दूरी करीब 250 मीटर है। ताऊ के घर से करीब 50 से 60 मीटर दूर चलने के बाद पीछे से एक युवक ने बिमला को जोर से धक्का दिया। जिससे बिमला नीचे गिर गई।

मारपीट कर महिला के निकाले गहने
बदमाश ने बिमला के साथ मारपीट कर करीब उनके शरीर पर पहने हुए करीब 12 लाख रुपए के जेवरात निकाल लिए। और वहां से भागकर एक मोटरसाइकिल पर जाकर बैठ गया। मोटरसाइकिल पर एक आदमी पहले से ही मौजूद था। वही घटनास्थल से एक मोबाइल फोन, आधार कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस, ATM कार्ड,किसी महिला की पासपोर्ट साइज फोटो और कुछ पर्चियां मिली है। जितेंद्र के मुताबिक उनके मां के जेवरात की कीमत करीब 12 लाख रुपए थी। जिनके आधार पर अजीतगढ़ पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।