आपसी मारपीट का मामला:संयुक्त निदेशक को दो पशुधन सहायकों ने पीटा, दोनों पक्षों ने आपसी मारपीट के मामले दर्ज कराए

सीकर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पशुपालन विभाग के संयुक्त निदेशक व पशुधन सहायक ने उद्याेग नगर थाने में एक दूसरे के खिलाफ मारपीट के मुकदमे दर्ज कराए हैं। संयुक्त निदेशक डॉ. महेश मीणा ने दाे पशुधन सहायकों पर उससे मारपीट और गाली-गलाैच के आराेप लगाए हैं,जबकि विभाग के पशुधन सहायक प्रभुदयाल बाेयल ने संयुक्त निदेशक के खिलाफ जातिसूचक गालियां देने और मारपीट के आराेप लगाए हैं।

उद्याेग नगर थाना पुलिस ने बताया कि संयुक्त निदेशक डाॅ. महेश मीणा ने रिपाेर्ट दी है कि कार्यालय में आकर डाॅ. विकास झाझड़िया ने उनकी काॅलर पकड़ कर खींची व मारपीट की। डाॅ. विकास ने धमकाया कि डाॅ. दिनेश और पशुधन सहायक प्रभुदयाल काे कुछ कहा ताे गाेली मार देगा। इसके बाद राजकार्य में बाधा पहुंचा कर डाॅ. विकास और डाॅ. दिनेश ने गाली निकाली व मारपीट की। डाॅ. दीपक ने बीच-बचाव कर छुड़ाया।

पशुधन सहायक प्रभदुयाल ने मुकदमा दर्ज कराया है कि संयुक्त निदेशक डाॅ. महेश मीणा विभाग की उपनिदेशक डाॅ. सुमिता खीचड़ के साथ गाली-गलाैच व धक्का-मुक्की कर रहे थे। उसने टाेका ताे कार्यालय के बाहर निकाल दिया। आराेप है कि इसके बाद संयुक्त निदेशक ने उसे कार्यालय में बुलाया ताे डाॅ. दीपक और डाॅ. महेश मीणा ने उसे जातिसूचक गालियां निकाल कर मारपीट शुरू कर दी।

खबरें और भी हैं...