ऑनलाइन सेशन / कैलाश खेर ने कोरोनाकाल में तैयार किया गया गीत जग सारा घर में बैठा है, मैं ही मेरा रक्षक हूं...सुनाया

Kailash Kher has composed a song composed in the coronary, Jag Sara is sitting in the house, I am my protector ...
X
Kailash Kher has composed a song composed in the coronary, Jag Sara is sitting in the house, I am my protector ...

  • कैलाश खेर ने बताया कि उन्होंने साधु संतों की शरण में रहकर पहले अध्यात्म को जाना और फिर संगीत को समझा, शायद इसलिए उन्हें आध्यात्मिक आवाज  के रूप में जाना जाता है

दैनिक भास्कर

May 11, 2020, 07:41 AM IST

सीकर. चूरू पुलिस, फिल्मस्थान और संप्रीति संस्थान की तरफ से जारी ऑनलाइन लाइव सेशन में रविवार को बॉलीवुड के गायक कैलाश खेर ने गानों की प्रस्तुतियां दी। उन्होंने कहा कि कोरोना काल को लॉकडाउन नहीं मानें, यह एक ध्यान अवस्था है,  प्रकृति अपना नव निर्माण कर रही है। उन्होंने कहा कि हम वैश्विक महामारी से मिलकर लड़ रहे हैं और हमें पुलिसकर्मी, चिकित्साकर्मी और सफाईकर्मी सभी का सम्मान करना चाहिए। कैलाश खेर ने देश और चूरू के लिए कोरोना काल में तैयार गीत जग सारा घर में बैठा है, मैं ही मेरा रक्षक हूं... को चूरू की जनता को समर्पित किया। कैलाश खेर ने कहा कि यह समय ऐसा है जहां हवाएं लाड कर रही हैं, नदियां लोरी सुना रही हैं, तो ऐसे समय में व्यक्ति को अपना आध्यात्मिक विकास करना चाहिए। कैलाश खेर ने कहा कि चूरू एसपी तेजस्वनी गौतम का अभियान मेरा चूरू, मेरा फर्ज अपने आप में एक कर्तव्य बोध पैदा करता है।

कैलाश खेर ने बताया कि उन्होंने साधु संतों की शरण में रहकर पहले अध्यात्म को जाना और फिर संगीत को समझा, शायद इसलिए उन्हें आध्यात्मिक आवाज  के रूप में जाना जाता है। उन्होंने कहा कि भारत में हर घर में संगीत, नृत्य और कला बसती है, अगर हम अनुशासित होते हुए ख्वाबों को पूरा करेंगे, तो सफल हो पाएंगे। कैलाश खेर ने तेरी दीवानी सहित फेमस गीतों की प्रस्तुति देकर सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। जनता को यह भी बताया कि बहुत जल्द उनकी कलाधाम नामक अकादमी खुल रही है, जो देश में ऑनलाइन संगीत जानने व समझने की इच्छा रखने वालों को प्लेटफॉर्म  उपलब्ध करवाएगी।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना