बलारा थाने की अनूठी पहल:कुक की बेटी की शादी में दिया 51 हजार का कन्यादान

सीकर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस स्टाफ ने कुक के बेटी की शादी में 51 हजार का दिया कन्यादान। - Dainik Bhaskar
पुलिस स्टाफ ने कुक के बेटी की शादी में 51 हजार का दिया कन्यादान।

सीकर के बलारा थाने ने अनूठी पहल पेश करते हुए थाने में काम करने वाले कुक की बेटी की शादी में कन्यादान के रूप में 51 हजार रुपए दिए। गरीब परिवार होने के कारण थाने के स्टाफ ने अपनी ओर से इस राशि को घर जाकर दिया। थाना स्टाफ की पहल से कुक पवन कुमार के चेहरे पर खुशी देखने को मिली।

सीकर के बलारा थाने में कुक के तौर पर काम करने वाले पवन कुमार की बेटी की शादी 28 को है। पवन कुमार बलोद बड़ी का रहने वाला है। गरीब होने के कारण थाने के स्टाफ ने अपने स्तर पर राशि जुटाई। थानाधिकारी बाबूलाल मीणा ने बताया कि पवन कुमार के आठ बहने हैं और परिवार की सारी जिम्मेदारी उसी पर है। उसकी बड़ी बेटी पूनम का विवाह आज है। उन्होने बताया कि पारिवारिक स्थिति खराब होने के कारण पूरे थाना स्टाफ ने अपने स्तर पर उसको सहायता देने की शुरूआत की।

थानाधिकारी बाबूलाल मीणा, कांस्टेबल बालेंद्र, सुमेर, रामप्रताप, श्रवन, दिलीप सहित पूरे स्टाफ ने पवन कुमार शर्मा की बेटी के लिए 51000 रुपए एकत्रित कर कन्यादान दिया। इसके साथ ही महिला कांस्टेबल सुमन और राजेंद्र द्वारा बेटी को साड़ी व चुंदड़ी भेंट की। थाने के पूरे स्टाफ ने पवन कुमार के घर पहुंचकर बेटी का आशीर्वाद दिया। बारात आज मंडावा के पास कमलासर से आएगी।