पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Sikar
  • Khandela Police Caught Cheating Sugar Trader For Rs 12.30 Lakh, Jodhpur Has Also Registered A Case Of Fraud Of Rs 35 Lakh

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस के हत्थे चढ़ा ठग:सस्ती चीनी दिलाने के नाम पर व्यापारी से हड़पे साढ़े 12 लाख रुपए; जोधपुर में दर्ज है 35 लाख रुपए की ठगी का मामला

सीकर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में धोखाधड़ी करने वाला। - Dainik Bhaskar
पुलिस गिरफ्त में धोखाधड़ी करने वाला।

व्यापारियों को कम कीमत में चीनी बेचने का झांसा देकर रुपए ऐंठने वाले एक शख्स को खंडेला पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी युवक पर जोधपुर के प्रतापनगर में भी 35 लाख रुपए हड़पने का मामला दर्ज है।

पुलिस ने बताया कि कोटड़ी लुहारवास निवासी शीशराम यादव ने मामला दर्ज कराया है कि जयपुर के कालवाड़ रोड पर पटेल नगर में ओएम के इनपेक्स के प्रोपराइटर सुशील सैनी ने कम कीमत पर अच्छी क्वालिटी की चीनी देने का झांसा दिया था। इसके लिए 12 लाख 30 हजार रुपए एडवांस ले लिए, लेकिन चीनी नहीं दी। सुशील कुमार झुंझुनूं के नवलगढ़ का रहने वाला है। वह जयपुर के वैशालीनगर के इंद्रप्रस्थ कॉलोनी में किराये के मकान में रहता है। पुलिस ने उसे वहीं से पकड़ा है।

शीशराम यादव ने 1 फरवरी को मामला दर्ज कराया था कि खंडेला में सालासर ट्रेडिंग कंपनी के नाम से चीनी का व्यवसाय करता है। सही कीमत में चीनी देने का वादा करके 12 लाख तीस हजार रुपए एडवांस में ​ले लिए। जब मुकदमा दर्ज हुआ, उसी दिन से फरार चल था।

थानाधिकारी महेंद्र की अगुवाई में बनी टीम ने नवलगढ़, झुंझुनू समेत कई संभावित जगहों पर तलाश किया, इसके बाद उसके किराये के मकान पर होने की जानकारी मिली। इसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

आरोपी सुशील कुमार सैनी खाटूश्यामजी थाना में छह लाख चालीस हजार रुपए हड़पने के मामले में पुलिस को तलाश है। वहीं जोधपुर के प्रताप नगर थाना इलाके में भी 35 लाख रुपए की ठगी कर चुका है। वहां की पुलिस भी इसे तलाश रही है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आपका अधिकतर समय परिवार तथा फाइनेंस से जुड़े महत्वपूर्ण कार्यों में व्यतीत होगा। और सकारात्मक परिणाम भी सामने आएंगे। किसी भी परेशानी में नजदीकी संबंधी का सहयोग आपके लिए वरदान साबित होगा।। न...

और पढ़ें