पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

ऑनलाइन कम्पीटिशन:कीर्ति बनी सावन क्वीन, राखी मैकिंग में नेहा व झूला सजावट में ज्याेति विजेता

सीकरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • महिला प्रकाेष्ठ की ओर से हुए ऑनलाइन कम्पीटिशन

नागरिक परिषद के महिला प्रकाेष्ठ की ओर से महिलाओं के लिए सावन में विभिन्न ऑनलाइन कम्पीटिशन हुए। प्रकाेष्ठ की अध्यक्ष विनीता पुजारी व सचिव साेनू साेमाणी ने बताया कि महिलाओं के लिए चार प्रतियाेगिताएं ऑनलाइन आयाेजित की गई थी। डाॅ. निरूपमा उपाध्याय, शाेभा शर्मा, अलका चतुर्वेदी, गीता जाेशी, कुसुम पुजारी व वर्षा अग्रवाल के निर्देशन में आयाेजित सावन क्विन प्रतियाेगिता में कीर्ति त्रिवेदी प्रथम, आयुषी खाटूवाला दूसरे व अनुषा अग्रवाल तीसरे स्थान पर रही। राखी मैकिंग में नेहा सरावगी गाेयल पहले, नेहा साेमानी दूसरे तथा डाॅ. सुनीता भानूका तीसरे स्थान पर रही।

कान्हा जी का झूला सजाओ प्रतियाेगिता में ज्याेति कुमावत प्रथम, छवि जाजाेदिया दूसरे व अम्बिका चिराणिया तीसरे स्थान पर रही। बच्चाें के लिए आयाेजित वेजिटेबल पेंटिंग के जूनियर वर्ग में दिव्यांशी जाजाेदिया, ऋद्धिमा जाजाेदिया व काव्या साेमानी विजयी रही तथा सीनियर वर्ग में अनुषा पंसारी, जहान चाैधरी व अनंत जाजाेदिया विजयी रहे।

प्रकाेष्ठ की अध्यक्ष विनीता पुजारी ने बताया कि महिला प्रकाेष्ठ की ओर से क्षेत्र की घरेलू एवं कामकाजी महिलाओं के लिए प्रति वर्ष सावन में सावन सखी तीज महाेत्सव आयाेजित हाेता है। इसका क्षेत्र की महिलाओं काे उत्सुकता के साथ इंतजार रहता है। इस साल काेविड-19 की वजह से क्षेत्र की मातृशक्ति की बेहद मांग पर उनके लिए विभिन्न प्रतियाेगिताएं ऑनलाइन ही आयाेजित की गई।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें