कोरोना वॉरियर्स कप:CMHO टीम को हराकर लायंस क्लब ने जीता कप, प्रशासन की टीम तो पहले ही मैच में हो गई आउट

सीकरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
कलेक्टर अविचल चतुर्वेदी ने बैटिंग की - Dainik Bhaskar
कलेक्टर अविचल चतुर्वेदी ने बैटिंग की

लायंस क्लब सीकर कल्याण और लायंस क्लब की ओर से कोरोना वारियर्स कप क्रिकेट टूर्नामेंट विक्टर क्रिकेट एकेडमी में खेला गया। इसमें लांयस क्लब की टीम ने फाइनल जीता। इससे पहले कार्यक्रम की शुरूआत कलेक्टर अविचल चतुर्वेदी ने बैटिंग कर की। इस नॉक आउट मैत्री मैच में आठ टीमों ने भाग लिया।

टूर्नामेंट का पहला मुकाबला कलेक्ट्रेट और सीएमएचओ ऑफिस के बीच खेला गया। ​इसमें सीएमएचओ की टीम ने मैच जीता। वहीं पहले ही मैच में कलेक्ट्रेट की टीम हारने के साथ ही टूर्नामेंट से बाहर हो गई। वहीं सीएमएचओ की टीम ने अगला मैच जीतकर फाइनल में जगह बनाई। दूसरे मुकाबले में एक बहुत ही कांटे की टक्कर में लायंस क्लब सीकर ने डॉक्टर्स टीम को शिकस्त दी।

तीसरा मुकाबला लायंस क्लब सीकर कल्याण और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बीच खेला गया। इसमें सीए अक्षय माथुर के बेहतरीन अर्धशतक की मदद से लायंस क्लब सीकर कल्याण विजयी रहा। चौथा और अंतिम मैच प्रिंट मीडिया और बैंकर एंड फाइनेंस टीम के बीच खेला गया जिसमें प्रिंट मीडिया विजयी रहा था, लेकिन सेमीफाइनल में सीएमएचओ की टीम ने प्रिंट मीडिया को हराते हुए फाइनल में प्रवेश किया।

सीएमएचओ और लायंस क्लब के बीच हुए फाइनल मुकाबले में लायंस क्लब विजयी रहा। सद्भावना पूर्ण मैच के लिए आयोजकों का भी आभार जताया गया। इसमें हिस्सा लेने वाले सभी टीमों का सम्मान किया गया।