पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

परेशानी:मावंडा के बालाजी फाटक अंडरपास में बारिश का पानी भरने से लाेग परेशान

सीकर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मावंडा के बालाजी फाटक अंडरपास मंे बारिश का पानी भरने से लोगों को आवागमन में परेशानी हो रही है। थोड़ी सी बारिश होते ही पानी भरने से अनजान वाहन चालक पानी की गहराई का पता लगाए बिना वाहन पानी में उतार देते हैं। सोमवार व मंगलवार को भी चार बड़े हादसे होने से बच गए। दो कार, एक पिकअप व एक टैक्ट्रर चालक ने अपने वाहन पानी में उतार दिए मगर ग्रामीणों की सतर्कता के चलते हादसा टल गया। ग्रामीणों के मुताबिक अंडरपास बनने से अब तक दर्जनों वाहन पानी में सीज हो चुके हैं।

अंडरपास में पानी भरने से आधा दर्जन गांवों का संपर्क टूट जाता है। इसे लेकर लोगों में रोष है। ग्रामीण डॉ. मक्खन सैनी मावंडा ने बताया कि मामले को लेकर प्रशासन को कई बार अवगत करा चुके मगर समाधान नहीं हुआ। अब आंदोलन करेंगे। पिछले वर्ष इसी अंडरपास के पानी में स्कूली बस फंस गई थी। उसमें 100 से ज्यादा बच्चे थे।

रास्ते में भरा बरसात का पानी, आवागमन हुआ बाधित
धोद | कस्बे के नागा की ढाणी में बरसात के दिनों में रास्ते पर पानी भरने से लोगों को परेशानी होती है। एक साल पहले सीसी रोड बनाई थी वो भी आधी-अधूरी रह गई। नागा की ढाणी से कंवरपुरा तक सीसी रोड बनाई थी, लेकिन नागा की ढाणी से 150 मीटर पहले इसे रोक दिया, वो भी उस रास्ते में जहां आबादी में बारिश का पानी आता है, आगे तक कंकरीट की सड़क को तोड़कर एक फीट गहरा कर दिया व पीछे की रोड को एक फीट ऊपर बना दिया। इससे वहां गहरा गड्‌ढ़ा हो गया। सोमवार को हुई बारिश से आवागमन बंद हो गया। कई गाड़ियां पानी में फंस गई। ग्रामीण जितेन्द्र नागा ने बताया कि कई बार उच्चाधिकारियों को अवगत करवा दिया, लेकन समाधान नहीं हुआ। संपर्क पोर्टल पर भी शिकायत दर्ज कराई पर समस्या जस की तस है। 

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय कड़ी मेहनत और परीक्षा का है। परंतु फिर भी बदलते परिवेश की वजह से आपने जो कुछ नीतियां बनाई है उनमें सफलता अवश्य मिलेगी। कुछ समय आत्म केंद्रित होकर चिंतन में लगाएं, आपको अपने कई सवालों के उत...

    और पढ़ें