पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Sikar
  • Married Brothers Reach Their Sisters' House With A Wedding Procession, Both Wives Stop Marriage, Both Brides Get Molested

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का मामला:शादीशुदा सगे भाई बारात लेकर सगी बहनों के घर पहुंच गए, दोनों की पत्नियों ने रुकवाई शादी, दोनों दुल्हनों ने कराया दुष्कर्म का मुकदमा

सीकर/खाटूश्यामजीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • खाटूश्यामजी की घटना, पोल खुलने पर दोनों दूल्हे बारात छोड़कर फरार हो गए, दोनों ने पहले भी सगी बहनों से की थी शादी

थाना इलाके की दो सगी बहनों ने जुराठड़ा गांव के दोनों सगे भाइयों पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने व अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने दोनों बहनों का खाटूश्यामजी सीएचसी में बोर्ड से मेडिकल करवाया। गंभीर यह है शादीशुदा दोनों युवक 17 जनवरी को बारात लेकर इन लड़कियों के गांव पहुंच गए। बारात के पीछे ही दोनों की पत्नियां(सगी बहनें) भी लड़की वालों के घर पहुंच गई।

शादीशुदा होने का खुलासा होने पर दोनों दूल्हे बारात छोड़कर भाग गए। घटना के पांच दिन बाद दोनों लड़कियों ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करवाया। जानकारी के अनुसार दोनों सगी बहनें अलोदा में ईंट भट्‌टे पर काम करती थी। यहां जुराठड़ा गांव के सगे भाई विनोद व जितेन्द्र पुत्र बनवारी वर्मा भी काम करते थे।

इन लड़कियों का संपर्क विनोद और जितेंद्र से हुआ। दोनों लड़कियों के पिता नहीं हैं। इसलिए उन्होंने खुद ही शादी की बात पर सहमति दे दी। 17 जनवरी को दोनों युवक बारात लेकर लड़कियों के गांव पहुंचे। शादी की सूचना पर जितेंद्र की पत्नी संतोष देवी व विनोद वर्मा की पत्नी चुकी देवी भी लड़की वालों के घर पहुंच गई। यहां दोनों लड़कों के पहले से शादीशुदा होने का खुलासा होने पर वे फरार हो गए। आरोप है कि दोनों भाइयों ने लड़कियों को शादी का झांसा देकर उनके साथ दुष्कर्म किया और वीडियो बना लिए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पहले नाबालिग की शादी की सूचना दी
संतोष देवी और चुकी देवी ने 17 जनवरी को शाम पांच बजे खाटू थाने में गांव में दो नाबालिग लड़कियों की शादी होने की सूचना दी। पुलिस ने जांच की तो लड़कियां बालिग मिली। शाम करीब सात बजे संतोष और चुकी देवी अपने बच्चों और परिजनों के साथ यहां पहुंच गई। उन्होंने दोनों दूल्हाें के उनके पति होने की जानकारी दी। सूचना पुलिस दोबारा पहुंची। तब तक दूल्हे और बारात दोनों ही वहां से निकले चुके थे।
दोनों पर चल रहा है दहेज का मुकदमा
पुलिस ने बताया कि दोनों बालिकाओं के पिता नहीं है। दोनों मां के साथ ईंट भट्‌टों पर काम करती हैं। यहां पर दोनों आरोपी भी काम करते थे। यहीं पर उनकी मुलाकात हुई। जांच में सामने आया है कि आरोपियों ने लड़कियों को पहले बता दिया था कि दोनों विवाहित हैं। इसके अलावा सगे भाई विनोद व जितेन्द्र वर्मा पर रानोली थाने में वर्ष 2019 से दहेज का मुकदमा चल रहा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें