पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मां-बेटी की मौत का मामला:विवाहिता के कांस्टेबल भाई ने कराया दहेज हत्या का मुकदमा

सीकर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पति, ससुर, देवरानी और ननद के खिलाफ मुकदमा

पिपराली राेड स्थित सूर्य नगर में बुधवार रात तीन महीने की बेटी और उसकी मां के माैत के मामले में मृतका के कांस्टेबल भाई कुलदीप ने ससुराल पक्ष पर दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। आराेप है कि उसकी बहन काे एक जनवरी काे उसका पति अनिल माफी मांग कर अपने घर ले गया था।

यहां उसकाे 10 लाख रुपए दहेज के ताैर पर लाने के लिए प्रताड़ित किया गया और ससुराल वालाें ने उसकी बहन और भांजी की हत्या कर दी। पांच-सात महीनाें से उसकी बहन पीहर में ही रह रही थी। एक जनवरी काे उसका पति माफी मांग कर विजय लक्ष्मी काे अपने घर ले गया।

यहां देवरानी सरिता सभी मकानाें के ताला लगाकर अपने पीहर चली गई। मजबूरी में उसकी बहन रसाेई में रहती थी। आराेप है कि मंगलवार रात ससुराल वालाें ने उसकी हत्या कर दी। गौरतलब है कि पिपराली राेड सूर्य नगर में बुधवार सुबह विजय लक्ष्मी और उसकी तीन माह की बेटी गुड़िया के शव पुलिस काे बेड पर मिले थे। विजय लक्ष्मी के पति अनिल और उसके ससुर शिवपाल का कहना था कि विजय लक्ष्मी ने पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली और इससे पहले अपनी तीन माह की बेटी के गले में रूमाल बांध कर दीवार के कुंदे से लटका दिया था।

पति और ससुर से पूछताछ कर रही है पुलिस : इधर, तीन माह की बच्ची और विजय लक्ष्मी का मेडिकल बाेर्ड से पोस्टमार्टम करवा कर शव ससुराल पक्ष काे साैंप दिए गए। मामले में पति और ससुर से पुलिस पूछताछ कर रही है। उद्योग नगर थानाधिकारी पवन चाैबे ने बताया कि मृतका के पिता ने पति अनिल, ससुर शिवपाल, देवरानी सरिता और उसकी मां सहित ननद राजश्री के खिलाफ हत्या और दहेज प्रताड़ना का मुकदमा दर्ज कराया है। जिसकी जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें