पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नाले ओवरफ्लो:सीकर शहर में सबसे ज्यादा 36 MM बारिश नाले ओवरफ्लो, कई जगह हुआ ट्रैफिक जाम

सीकर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शेखावाटी में मानसून सक्रिय होने के साथ ही बारिश का दौर शुरू हो चुका है। बुधवार को जिला मुख्यालय सहित कई इलाकों मेें अच्छी बारिश हुई। जिला मुख्यालय पर 36, फतेहपुर में 25, रामगढ़ शेखावाटी में 5 एमएम बारिश हुई। बुधवार सुबह से ही बादल छाए रहे और दोपहर करीब 12.30 बजे बाद बूंदाबांदी शुरू हो गई। दोपहर तीन बजे तेज बारिश हुई। यह दौर करीब पौन घंटे चला और शहर के निचले इलाकों में पानी जमा हो गया।

​​​​​​ओवरफ्लो नालों व ट्रैफिक जाम से हुई परेशानी : सिल्वर जुबली रोड, स्टेशन रोड पर पांच घंटे तक पानी निकासी नहीं हो सकी। वहीं राधाकिशनपुरा में सीवरेज प्रोजेक्ट के तहत की गई खुदाई में मिट्‌टी धंसने से रास्ते खराब हो गए। बजरंग कांटा से डाक बंगला तक करीब दो घंटे ट्रैफिक जाम रहा। नवलगढ़ रोड पर पानी जमा होने से वाहनों का आवागमन करीब एक घंटे प्रभावित हुआ।आज कई जगह हो सकती है बारिश : मौसम विभाग के अनुसार गुरुवार को भी सीकर सहित शेखावाटी इलाके में बारिश हो सकती है। बादलों की आवाजाही के साथ आकाशीय बिजली गिर सकती है। इसके अलावा 40 किमी प्रति घंटा की रफ्तार से हवा चलने की संभावना है।

खंडेला में बहने से बचे बाइक सवार युवक
खंडेला में सिर्फ 6 एमएम बारिश में ही कई जगह पानी भर गया। बाजार में पानी के तेज बहाव में दो बाइक सवार बह गए। हालांकि उन्हें बचा लिया गया।

खबरें और भी हैं...