बदमाशों ने मारपीट कर छीने रुपए:3 गाड़ियों से पीछा कर गाड़ी को मारी टक्कर, 15 लोगों ने लाठियों और सरियों किया हमला

सीकर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सदर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। - Dainik Bhaskar
सदर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सीकर सदर थाने में बदमाशों ने गाड़ी का पीछा कर रुपए छीनने का मामला सामने आया है। मामले में कार मालिक ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुटी है।

हेड कॉन्स्टेबल रतन लाल ने बताया कि काछवा गांव के रहने वाले दिलसुख राय ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि 14 जनवरी देर रात वह अपने साथ मुकेश ढाका और सुरेंद्र गढ़वाल के साथ सीकर से खातीपुरा (खातीवास) जा रहे थे। इसी दौरान सांवलोदा लाडखानी के पास एक गाड़ी ने पीछे से उसकी गाड़ी को टक्कर मारी। इसके बाद उन्होंने बचाव के लिए किसी सुरक्षित स्थान पर जाने की सोची तो दो गाड़ियां आई और बारी-बारी हमारी गाड़ी को पीछे से टक्कर मार दी।

दिलसुख ने रिपोर्ट में बताया कि उसने जांगिड़ फर्नीचर हाउस के पास गाड़ी को रोकने का प्रयास किया, तो 3 गाड़ियों में सवार करीब 10-15 बदमाश आए। उन्होंने लाठियों और सरियों से दिलसुख और उसके साथियों के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। एक बदमाश ने दिलसुख की जेब में रखे 19 हजार 200 रुपए भी निकाल लिए। इसके बाद बदमाशों ने तीनों गाड़ियों से उनकी गाड़ी के टक्कर मारकर उसे क्षतिग्रस्त कर दिया। ऐसे में तीनों जान बचाने के लिए एक खेत में घुस गए। जिसके बाद सभी बदमाश वहां से भाग निकले। हेड कांस्टेबल रतन लाल ने बताया कि फिलहाल रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...