स्‍वास्‍थ्‍य व्‍यवस्‍था:विधायक वीरेंद्र सिंह ने किया सीएचसी का निरीक्षण, ऑपरेशन थिएटर शुरू कराने का आश्वासन दिया

खाटूश्यामजी18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल का निरीक्षण करते विधायक। - Dainik Bhaskar
अस्पताल का निरीक्षण करते विधायक।

खाटूश्यामजी के राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र का बुधवार को विधायक वीरेंद्र सिंह व उपखंड अधिकारी राजेश कुमार मीणा ने निरीक्षण किया। विधायक के निरीक्षण की सूचना पहले ही सीएचसी कर्मचारियों को हो गई थी। विधायक ने कहा कि एक घंटे पहले स्थिति भिन्न थी और अब अलग है। उन्होंने चिकित्सक क्वार्टरों का निरीक्षण किया। इस दौरान डॉ. बीएम बाजिया अपने क्वार्टर में मरीज देख रहे थे।

इस पर विधायक ने फटकार लगाते हुए डेंगू व कोरोना काल में मरीजों को अस्पताल में ही देखने को कहा। हालांकि डॉ. बीएम बाजिया साप्ताहिक अवकाश के कारण क्वार्टर पर थे। इस दौरान विधायक ने लेबर रूम, लेबोरेट्री, जनरल वार्ड सहित अस्पताल परिसर का निरीक्षण किया।

विधायक ने बीसीएमओ डॉ. अश्वनी कुमार स्वामी व सीएचसी प्रभारी डॉ. गोगराज सिंह निठारवाल को व्यवस्था सुधारने के निर्देश दिए। भविष्य पुनः औचक निरीक्षण की चेतावनी दी। इसके बाद उन्होंने पत्रकारों को बताया कि अस्पताल में अव्यवस्था की शिकायतें आ रही थी। इसके कारण निरीक्षण किया है। विधायक वीरेंद्र सिंह ने शीघ्र ही रेडियोलॉजिस्ट लगाने व खाटूश्यामजी सीएचसी मे ऑपरेशन थिएटर शुरू कराने का आश्वासन दिया।

खबरें और भी हैं...