पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

घरेलू विवाद:बेटी काे लेने गई मां के साथ सास व अन्य ने मारपीट की, पीड़िता ने कोतवाली थाने में मामला दर्ज कराया

सीकर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मां ने बेटी के ससुराल में आपसी कलह के बारे में पूछा तो सास, देवर और ननदों ने बहू व उसकी मां की पिटाई कर दी। सूचना पर महिला का पति और दूसरे लोग माैके पर पहुंचे। महिला को अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के दाे दिन बाद पीड़िता ने कोतवाली थाने में मामला दर्ज कराया।

कारीगरों का मोहल्ला निवासी आसमीन 4 अप्रैल को बेटी जासमीन को लेने के लिए उसके ससुराल गई। वह जासमीन की सास रोशनी से बात करने लगी। बातों में रोशनी ने सुबह घर में आपसी कलह होने की जानकारी दी। आसमीन ने रोशनी से झगड़े का कारण पूछा। इस पर जासमीन और रोशनी में बहस हो गई।

इसको देखकर रोशनी की बेटी आसमीन पर चिल्लाने लगी। जासमीन के देवर जहीर ने आते ही आसमीन के पेट में लात मार दी। इसके बाद आसमीन ने भी रोशनी को पकड़ लिया। फिर रोशनी, इरफत, नफीसा और मेहरून भी विवाद में शामिल हो गई। जासमीन मां को बचाने आई तो उन्होंने उसके साथ भी मारपीट की।

जासमीन ने अपने पिता फरयाज को फोन कर मामले की जानकारी दी। पिता बेटी के ससुराल पहुंचा और आसमीन को लेकर अस्पताल में गए। जहां उसको भर्ती कर लिया गया। बाद में पीड़ित ने थाने में जानलेवा हमले का मामला दर्ज कराया। जासमीन का कहना है कि एक साल पहले भी उसके साथ मारपीट कर ससुराल वालों ने घर से निकाल दिया था। वह पति के साथ अलग रहने लगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें