सीकर में सुनीता गिठाला कांग्रेस जिलाध्यक्ष:जिला परिषद चुनाव में सास के सामने लड़ा था चुनाव,डोटासरा के जिलाध्यक्ष कार्यकाल में रही सचिव

सीकर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जिलाध्यक्ष सुनीता गिठाला - Dainik Bhaskar
जिलाध्यक्ष सुनीता गिठाला

प्रदेश में मंत्रिमंडल विस्तार के बाद बुधवार देर शाम कांग्रेस ने 13 जिला अध्यक्षों और दो प्रदेश प्रवक्ताओं की घोषणा कर दी है। AICC के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल ने सूची जारी की। सीकर जिले से कांग्रेस कमेटी की उपाध्य्क्ष सुनीता गिठाला को कमेटी का जिलाध्यक्ष बनाया गया है। कांग्रेस जिलाध्यक्ष सुनीता गिठाला रिश्ते में भाजपा की जिलाध्यक्ष इंदिरा चौधरी गिठाला की बहू लगती है। ऐसे में माना यह जा रहा है कि पार्टी ने महिला कार्ड इस्तेमाल करते हुए सुनीता को जिलाध्यक्ष बनाया है।

सास-बहू ने आमने-सामने लड़ा था चुनाव
सीकर में एक साल पहले हुए जिला परिषद चुनाव में सुनीता गिठाला और इंदिरा चौधरी गिठाला ने वार्ड 10 से चुनाव लड़ा था। सास-बहू दोनों आमने-सामने थी। जिसमें वर्तमान भाजपा जिलाध्यक्ष इंदिरा चौधरी गिठाला ने जीत दर्ज की थी।

पीसीसी चीफ डोटासरा के जिलाध्यक्ष कार्यकाल में रही सचिव
जिलाध्यक्ष सुनीता गिठाला ने बताया कि वह मौजूदा कांग्रेस कमेटी प्रदेश अध्यक्ष के कांग्रेस जिलाध्यक्ष के कार्यकाल के दौरान जिला सचिव के पद पर रही। जिसके बाद पार्टी ने अब जिला उपाध्यक्ष बनाया। सुनीता ने बताया कि ससुराल का परिवार हमेशा से ही कांग्रेस पार्टी से जुड़ा हुआ है। पति धर्मेंद्र गिठाला भी 2005 में छात्र संगठन एनएसयूआई से जिलाध्यक्ष रह चुके हैं। 2010 में सुनीता ने जिला परिषद के वार्ड नंबर 10 से चुनाव में जीत भी दर्ज की थी।