• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Sikar
  • MP Sumedhanand Saraswati Said; This Is The Result Of Inexperience Of Rahul Gandhi And Priyanka Gandhi, The MP Said That Congress Has Become The Party That Broke The Country

कांग्रेस पार्टी ताश के पत्तों की तरह बिखरी:सांसद सुमेधानंद सरस्वती बोले-पंजाब में अमरिंदर सिंह का पार्टी छोड़ने का फैसला सही, देश को तोड़ने वाली पार्टी बनी कांग्रेस

सीकर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सांसद सुमेधानंद सरस्वती - Dainik Bhaskar
सांसद सुमेधानंद सरस्वती

सीकर सांसद सुमेधानंद सरस्वती ने पंजाब में कांग्रेस पार्टी के चल रहे घमासान पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ताश के पत्तों की तरह बिखरती जा रही है। पार्टी के नेता ही एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। कांग्रेस पार्टी के एक पूर्व मुख्यमंत्री ने ही राहुल गांधी और प्रियंका गांधी अनुभवहीन बता दिया। सांसद भारतीय जनता पार्टी ओबीसी मोर्चा की ओर से नि:शुल्क नेत्र जांच एवं चश्मा वितरण शिविर में बोल रहे थे।

सांसद बोले-देश को तोड़ने वाली पार्टी बनी कांग्रेस
सांसद सुमेधानंद सरस्वती ने कहा कि दिल्ली में कांग्रेस पार्टी ने सारी हद पार कर दी है। देश के खिलाफ नारेबाजी करने वाले टुकड़े-टुकड़े गैंग के कन्हैया कुमार जैसे उनकी पार्टी के लोकप्रिय नेता बन चुके हैं। राहुल गांधी खुद उन्हें पार्टी ज्वॉइन करवा रहे हैं। कांग्रेस पार्टी देश को तोड़ने वालों की पार्टी बन चुकी है। सांसद ने कहा कि ऐसे में अमरिंदर सिंह का कांग्रेस पार्टी छोड़ने का फैसला एकदम सही है।

7 अक्टूबर तक होंगे कई कार्यक्रम
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के कार्यक्रमों की श्रृंखला में 7 अक्टूबर तक भाजपा की ओर से कई कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा हैं। इसी कड़ी में आज अंबेडकर नगर के सामुदायिक भवन में नि:शुल्क नेत्र शिविर लगाया गया। सांसद ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन 17 सितंबर से 7 अक्टूबर तक पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के अनुसार पार्टी के विभिन्न घटकों की ओर से सामाजिक सरोकार के कार्यक्रम हो रहे हैं।

खबरें और भी हैं...