सीकर एसपी और कलेक्टर कोरोना पॉजिटिव:21 जनवरी को बैठक में बिना मास्क के आए थे नजर,दोनों ने कहा- संपर्क में आए लोग जांच करवाएं

सीकर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एसपी और कलेक्टर दोनों कोरोना पॉजिटिव आए है। - Dainik Bhaskar
एसपी और कलेक्टर दोनों कोरोना पॉजिटिव आए है।

सीकर कलेक्टर और एसपी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। दोनों के संपर्क में आए लोगों की जांच की जाएगी। जिले में अब तक अब तक आठ मौत हो चुकी है।

कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर में धीरे-धीरे केस बढ़ते जा रहे है। एसपी कुंवर राष्ट्रदीप और कलेक्टर अविचल चतुर्वेदी की भी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। एसपी के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रामचंद्र मूंड ने की है। कलेक्टर अविचल चतुर्वेदी के कोरोना संक्रमित होने के बारे में एडीएम धारा सिंह मीणा ने बताया है। अधिकारियों ने पिछले दिनों संपर्क में आए लोगों से सावधानी बरतने और सैंपल देने की अपील की है। दोनों ने इससे पहले 21 जनवरी को हुई जिला विकास समन्वय समिति की बैठक में पीसीसी चीफ और लक्षमणगढ़ विधायक गोविन्द सिंह डोटासरा, सांसद सुमेधानंद सरस्वती के साथ शामिल हुए थे। बैठक में सभी मास्क के बिना नजर आए थे।

21 जनवरी को जिला विकास समन्वय समिति की बैठक में कलेक्टर व अन्य बिना मास्क के नजर आए थे।
21 जनवरी को जिला विकास समन्वय समिति की बैठक में कलेक्टर व अन्य बिना मास्क के नजर आए थे।

आज मिले 157 पॉजिटिव
मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ अजय चौधरी ने बताया कि आज 157 संक्रमित मिले। जिले में एक्टिव केस की संख्या 2614 हो गई है। पूर्व संक्रमित 55 स्वस्थ हुए है। चौधरी ने बताया कि जिले में मंगलवार को क्लॉज कांटेक्ट में आने से 20, हैल्थ वर्कर 7, रैन्डम सैम्पलिंग में 10, लक्षणात्मक 120 व्यक्ति पॉजीटिव आए हैं। सीएमएचओ डॉ चौधरी ने बताया कि सीकर शहर में 15, फतेहपुर ब्लॉक में 26, खण्डेला ब्लॉक में 3, कूदन ब्लॉक में 17, लक्ष्मणगढ क्षेत्र में 22, पिपराली ब्लॉक में 23, श्रीमाधोपुर क्षेत्र मे 20 व दांता ब्लॉक में 31 जने कोरोना संक्रमित आये हैं।

खबरें और भी हैं...