• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Sikar
  • On The Basis Of The Viral Video, The Police Caught Three, Illegal Country made Pistols And Two Live Cartridges Were Also Recovered.

बर्थ-डे पार्टी में फायर कर भागे तीन युवक:एक महीने बाद हथियार के साथ पकड़े गए, देशी पिस्टल और दो जिंदा कारतूस बरामद

सीकर5 महीने पहले

बर्थ-डे पार्टी में फायर करने पर तीन युवकों को पकड़ा गया। घटना के बाद तीनों फरार हो गए थे। आरोपियों से हथियार भी बरामद किया गया। मामला सीकर के पाटन थाना क्षेत्र का है।

पाटन थानाधिकारी पाटन थानाधिकारी बृजेश सिंह ने बताया कि 3 दिसंबर को नाथा की नांगल में रविन्द्र नाम के युवक का बर्थ-डे था। पार्टी में नरेश, आशीष और जितेन्द्र ने डांस करते हुए डीजे की धुन पर हथियार अपने हाथ में लेकर डांस किया। डांस करते हुए फायर कर दिया। तीनों युवकों ने हथियार को हाथ में लेकर दहशत फैलाने का काम किया। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। घटना के बाद से ही तीनों बदमाश फरार चल रहे थे, जिसकी तलाश में टीम गठित की गई। एक महीने के बाद तीनों आरोपियो को नाथा की नांगल से गिरफ्तार किया गया।

देशी पिस्टल के साथ दो जिंदा कारतूस बरामद
एक महीने के बाद तीनों युवकों को गिरफ्तार किया गया। एक देशी पिस्टल और दो जिंदा कारतूस भी बरामद किए गए। पुलिस ने बताया कि आरोपी नरेश के खिलाफ खेतड़ी थाने में भी मामला दर्ज है। इसके साथ ही जितेन्द्र उर्फ जीतू पर पाटन थाने में दो मामले दर्ज है।

खबरें और भी हैं...